27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : नीरज सिंह की हत्‍या पर बच्‍चा सिंह ने कहा – पुलिस पर नहीं है भरोसा, सीबीआई जांच करवाएं मुख्‍यमंत्री

धनबाद : पिछले दिनों हुई हत्‍याकांड में मारे गये पूर्व उपमाहापौर नीरज सिंह के चाचा पूर्व मंत्री बच्‍चा सिंह ने कहा कि उन्‍हें स्‍थानीय पुलिस पर बिलकुल भी भरोसा नहीं है. सरकार अगर न्‍याय दिलाना चाहती है तो उसे इस मामले की जांच सीबीआई से करानी चाहिए. बच्‍चा सिंह ने शुक्रवार को अपने आवास रघुकुल […]

धनबाद : पिछले दिनों हुई हत्‍याकांड में मारे गये पूर्व उपमाहापौर नीरज सिंह के चाचा पूर्व मंत्री बच्‍चा सिंह ने कहा कि उन्‍हें स्‍थानीय पुलिस पर बिलकुल भी भरोसा नहीं है. सरकार अगर न्‍याय दिलाना चाहती है तो उसे इस मामले की जांच सीबीआई से करानी चाहिए. बच्‍चा सिंह ने शुक्रवार को अपने आवास रघुकुल में प्रेस कांफेंस कर यह बात कही. उन्‍होंने कहा कि भाजपा अपने विधायक को बचाना चाहती है.

नीरज सिंह के भाई उपमाहापौर एकलव्‍य सिंह ने कहा कि यह सीधे हत्‍या का ममला है. पुलिस नामजद एफआईआर के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. हत्‍यारे बड़े आराम से अपने घर में हैं. उन्‍होंने कहा कि मेरे बड़े भाई की हत्‍या की गयी है, और संजीव सिंह ने की है. मोदी जी कहते हैं कि ला एण्‍ड ऑडर्र से कंपरमाइज नहीं किया जायेगा, फिर यहां की सरकार आरोपियों को क्‍यों बचा रही है. उन्‍होंने कहा कि मेरे भाई का बढ़ता हुआ राजनीतिक कद देखकर उनकी हत्‍या की गयी है.

एकलव्‍य ने कहा कि नीरज भईया हमेशा लोगों की मदद करते थे. उनकी किसी से भी दुश्‍मनी नहीं थी. कोयलांचल के हर एक आदमी का नीरज भईया ने मदद किया है. हमे स्‍थानीय पुलिस पर भरोसा नहीं है. चार दिन हो जाने के बाद भी हत्‍यारा आराम से अपने घर में सोया हुआ है. एक नहीं चार-चार हत्‍याएं हुई हैं. उन्‍होंने कहा कि यहां के लोगों की मदद के लिए हमारे भाई नीरज सिंह रात में भी संकोच नहीं करते थे. नामजद एफआईआर के बावजूद पुलिस कुछ नहीं कर रही है. भाजपा के कई नेता इस हत्याकांड का मौन समर्थन कर रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि पुलिस की भूमिका संदेहास्‍पद है. पुलिस कोई एक्‍सन नहीं लेना चाहती है. हमारे भाई एक अच्‍छे आदमी थे. जलन की वजह से उनकी हत्‍या की गयी है. हमें झारखंड सरकार की एसआईटी पर भी भरोसा नहीं है. सीबीआई से जांच करायी जाए. सरकार अपने विधायक को बचाना चाह रही है. राजनैतिक दुश्‍मनी के कारण यह हत्‍या की गयी. एफआईआर में जिनका नाम है पुलिस उनको गिरफतर क्यों नहीं कर रही है. साथ ही परिवार के लोगों ने सुरक्षा की मांग की है. पूर्व में भी डीसी से और पुलिस से मिलकर सुरक्षा की गुहार भी लगा चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें