31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

7.76 लाख के साथ गोविंदपुर से साइबर अपराधी गिरफ्तार

गोविंदपुर : गोविंदपुर पुलिस ने शुक्रवार सुबह सहराज पंचायत के झिलुआ गांव में छापामारी कर अजीम अंसारी नामक साइबर अपराधी को सात लाख 76 हजार नगद रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया. गोविंदपुर पुलिस इंस्पेक्टर रणधीर कुमार गुरुवार रात से ही उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थे, परंतु शुक्रवार सुबह उन्हें सफलता मिली. पुलिस इंस्पेक्टर […]

गोविंदपुर : गोविंदपुर पुलिस ने शुक्रवार सुबह सहराज पंचायत के झिलुआ गांव में छापामारी कर अजीम अंसारी नामक साइबर अपराधी को सात लाख 76 हजार नगद रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया.

गोविंदपुर पुलिस इंस्पेक्टर रणधीर कुमार गुरुवार रात से ही उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थे, परंतु शुक्रवार सुबह उन्हें सफलता मिली. पुलिस इंस्पेक्टर श्री कुमार ने इस मामले को साइबर थाना धनबाद के हवाले कर दिया है. साइबर थाना के डीएसपी सुमित एस लकड़ा अपनी टीम के साथ गिरफ्तार साइबर अपराधी से पूछताछ कर रहे हैं. इस मामले में कई और लोगों के गिरफ्तार होने की संभावना है.

पुलिस पूरे नेटवर्क की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार साइबर अपराधी अजीम अंसारी गोविंदपुर थाना क्षेत्र के ही कालाडाबर गांव का रहने वाला है. साइबर अपराधियों को पकड़ने में झिलुआ के ग्रामीणों ने भी पुलिस का भरपूर सहयोग किया. अजीम की मोटरसाइकिल भी जब्त की गयी है.उक्त रकम मोटरसाइकिल की डिक्की में रखी हुई थी. साइबर थाना की पुलिस इस मामले में कई अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें