28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छात्रा का फेक फेसबुक आइडी बना जवान कर रहा ब्लैकमेल

धनबाद : महुदा थाना क्षेत्र स्थित तेलमच्चो छाताटांड़ निवासी आनंद महतो का पुत्र चिंटू महतो उर्फ सिंटू महिला कॉलेज की एक छात्रा का फेक फेसबुक आइडी बनाकर परेशान व ब्लेकमेल कर रहा है. चिंटू एसएसबी का जवान है. छात्रा की मां ने सोमवार को धनबाद थाना में यह शिकायत कर न्याय की गुहार लगायी है. […]

धनबाद : महुदा थाना क्षेत्र स्थित तेलमच्चो छाताटांड़ निवासी आनंद महतो का पुत्र चिंटू महतो उर्फ सिंटू महिला कॉलेज की एक छात्रा का फेक फेसबुक आइडी बनाकर परेशान व ब्लेकमेल कर रहा है. चिंटू एसएसबी का जवान है. छात्रा की मां ने सोमवार को धनबाद थाना में यह शिकायत कर न्याय की गुहार लगायी है.
क्या है मामला : थाना में दिये आवेदन के मुताबिक छात्रा महिला कॉलेज में स्नातक में पढ़ रही है. बहला-फुसलाकर मोबाइल नंबर लेकर चिंटू उससे बात करने लगा. छात्रा को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसने बात बंद कर दी. सिंटू बार-बार कॉल कर छात्रा को तंग करने लगा. छात्रा को धमकी दी कि बातचीत की रिकाॅर्डिंग तुम्हारे रिश्तेदारों को भेज देंगे. छात्रा को कॉल कर वह अश्लील फोटो मांगने लगा. अब अश्लील फोटो व कॉल रिकाॅर्डिंग इंटरनेट व फेसबुक पर वायरल कर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा है.
छात्रा का फेक फेसबुक आइडी बनाकर गलत संबंध बनाने का दबाव देने लगा. इनकार करने पर शादी नहीं होने देने व बदनाम करने की धमकी दी. छात्रा के नाम फेक आइडी से फेसबुक बनाकर गलत मैसेज उसके दोस्त व संबंधियों को भेज रहा है. आरोप है कि जवान जब छुट्टी पर घर आया तो उसने छात्रा के घर में घुसकर गलत संबंध बनाने की कोशिश की. पड़ोसी के आ जाने पर सिंटू से घर से भागा था. अभी वह लगातार फेक आइडी में गलत फोटो डालकर छात्रा को बदनाम कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें