37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : संतोष होटल के शौचालय में डेड बॉडी मिलने से सनसनी

धनबाद :गोविंदपुरथाना क्षेत्रमें एक होटल के शौचालय में सोमवार को बिहार के एक व्यक्ति की डेड बॉडी मिलने से धनबाद में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सूचना देने के बावजूद पुलिस काफी देर से पहुंची. इससे लोगों में गुस्से का माहौल था. […]

धनबाद :गोविंदपुरथाना क्षेत्रमें एक होटल के शौचालय में सोमवार को बिहार के एक व्यक्ति की डेड बॉडी मिलने से धनबाद में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सूचना देने के बावजूद पुलिस काफी देर से पहुंची. इससे लोगों में गुस्से का माहौल था.

Koderma : झुमरीतिलैया में भिखारियों ने निकाला जुलूस, सरकार के खिलाफ किया गुस्से का इजहार, जानें क्या है मामला

धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर इलाके में जीटी रोड पर स्थित संतोष होटल के शौचालय में एक व्यक्ति का शव मिला. शौचालय का गेट अंदर से बंद था. दंडाधिकारी की मौजूदगी में शौचालय का दरवाजा तोड़कर शव को निकाला गया. मृतक की पहचानभुवनेश्वर राम (60) के रूप में हुई है. उसके पिता का नाम अवधेश राम है.

बेगूसराय के पांची थाना क्षेत्र के शेखोपुर गांव के रहने वाले भुवनेश्वर राम संगीता वीडियो कोच बस सेकोलकाता से नवादा जा रहे थे. बसरतनपुर के समीप होटल में रुकी, तो वह खाना खाने के लिए अंदर गये. इसी दौरान शौचालयगयेऔर अंदर में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. शौचालय का दरवाजा तोड़कर लाश को बाहर निकाला गया. भुवनेश्वर राम के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी है.

पैथोलॉजी जांच का खेल: पैकेज के नाम पर मरीजों से कराते हैं अनावश्यक जांच

भुवनेश्वर राम की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा किपोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वह इस संबंध में कुछ कह पायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें