27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजय सिंह हत्याकांड : धनबाद के थानेदार का चार माह से बंद है वेतन, डिप्टी मेयर की मौसी के घर पुलिस का छापा

धनबाद :डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह उर्फ छोटे सिंह की मौसी पुष्पा सिंह के धैया स्थित आवास पर धनबाद थाना की पुलिस ने बुधवार को छापामारी की. पुलिस को पुष्पा सिंह की तलाश है. क्योंकि वह अपने पति संजय सिंह की हत्या के मामले में कोर्ट में गवाही नहीं दे रही हैं. कोर्ट से पहले सम्मन […]

धनबाद :डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह उर्फ छोटे सिंह की मौसी पुष्पा सिंह के धैया स्थित आवास पर धनबाद थाना की पुलिस ने बुधवार को छापामारी की. पुलिस को पुष्पा सिंह की तलाश है. क्योंकि वह अपने पति संजय सिंह की हत्या के मामले में कोर्ट में गवाही नहीं दे रही हैं. कोर्ट से पहले सम्मन और फिर वारंट तक जारी हो चुका है. पुलिस के आने की भनक मिलते ही पुष्पा सिंह बेटे के साथ पिछले दरवाजे से निकल गयी. छापामारी का नेतृत्व धनबाद थानेदार अखिलेश्वर चौबे कर रहे थे.
जानकारी के अनुसार धनबाद थाना की पुलिस अपराह्न चार बजे के लगभग महिला पुलिस अधिकारी को साथ लेकर पुष्पा सिंह के आवास पर पहुंची. पुलिस के आवाज देने पर भी गेट नहीं खोला जा रहा था. पुलिस ने धक्का देना शुरू किया तो गेट खुला. पुलिस ने दरबान को फटकार लगायी. घर की तलाशी लेने पर पुष्पा सिंह नहीं मिली. घर में एक बुजुर्ग महिला व स्टाफ मिले. बताया गया कि पुष्पा सिंह व उनका पुत्र हर्ष सिंह घर पर नहीं है. पुलिस लौट गयी.
धनबाद थानेदार का चार माह से बंद है वेतन : संजय सिंह हत्याकांड में कई माह पहले ही गवाही के लिए पुष्पा को कोर्ट से सम्मन जारी किया गया था. बीमारी व अन्य कारणों से वह गवाही के लिए कोर्ट नहीं पहुंच रही है. इस कारण मामले की सुनवाई नहीं हो पा रही है. गवाह को कोर्ट में पेश नहीं करवाने के कारण कोर्ट के आदेश पर थानेदार का चार माह से वेतन बंद है. कोर्ट से मुख्य गवाह पुष्पा सिंह की पेशी के लिए वारंट भी जारी हो गया है. पुलिस की ओर से बुधवार को पुष्पा सिंह को फोन कर कोर्ट में हाजिर होने को कहा गया. आरोप है कि फोन का स्विच ऑफ कर दिया गया. पुलिस ने गवाह की तलाश में कोर्ट से जारी वारंट के आधार पर छापामारी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें