25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अधिग्रहण किये गये वाहनों में भरा गया ईंधन, आज बूथ पर होंगे रवाना

गोड्डा लोकसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए जिले में नौ सौ से अधिक वाहनों का अधिग्रहण किया गया है. सभी वाहनों की टैगिंग करने के बाद ईंधन का कूपन उपलब्ध कराया गया.

संवाददाता, देवघर गोड्डा लोकसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए जिले में नौ सौ से अधिक वाहनों का अधिग्रहण किया गया है. सभी वाहनों की टैगिंग करने के बाद ईंधन का कूपन उपलब्ध कराया गया. गुरुवार को अहले सुबह से ही वाहनों में अवांटित पेट्रोल पंपों में भेजकर ईंधन भराने का काम प्रारंभ किया गया, जो की रात तक जारी रहा. परिवहन कोषांग से मिली जानकारी के अनुसार, वाहनों को करीब 80 हजार लीटर ईंधन उपलब्ध कराया गया है. इसमें पेट्रोल तथा डीजल दोनों शामिल है. वहीं शुक्रवार को अहले सुबह से पोलिंग पार्टियों को आवंटित बूथों पर रवाना करने का काम प्रारंभ कर दिया जायेगा. ईंधन कूपन सहित कोषांग के कार्य को निपटाने के लिए डीटीओ अमर जॉन आईंद के अगुवाई में अधिकारी तथा कर्मचारी मिलाकर 80 लोग दिन रात लगे हैं, जिसमें की मुख्य रूप से कोषांग के प्रधान लिपिक मनोज मांझी, प्रधान लिपिक संजय कुमार दास, वरीय लिपिक विमल कुमार सिंह, राजीव रंजन, कामदेव, प्रसिद्ध कुमार, कैलाशपति तिवारी आदि लगे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें