40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के देवघर में साइबर क्रिमिनल को बचाने के लिए मुंबई पुलिस पर हमला, दो जवान घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

झारखंड के देवघर में साइबर क्रिमिनल को बचाने के लिए परिजनों ने मुंबई पुलिस पर हमला कर दिया. इसमें दो जवान घायल हो गए. इस दौरान पुलिस के वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

मधुपुर (देवघर): झारखंड के देवघर जिले के करौं थाना क्षेत्र के जग्गाडीह गांव में साइबर अपराधी को पकड़ने गयी मुंबई व करौं की पुलिस टीम पर आरोपियों व परिजनों ने अचानक हमला कर दिया. इस दौरान आरोपी पुलिस पकड़ से भाग निकला. घटना में करौं पुलिस के एक जवान व मुंबई पुलिस के एक जवान को चोटें आयी हैं. करौं थाना के वाहन को भी आरोपियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके अलावा मुंबई के सांताक्रूज थाना की पुलिस ने जिस निजी वाहन को लाया था, उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. एसडीपीओ सुमित कुमार लकड़ा ने कहा कि साइबर अपराधी को पकड़ने महाराष्ट्र की पुलिस पहुंची थी. परिजनों पर आरोपी को बचाने के लिए पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दीं. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर मुंबई पुलिस पहुंची देवघर
बताया जाता है कि मुंबई के सांताक्रूज साइबर शाखा की पुलिस टीम मोबाइल लोकेशन के आधार पर शनिवार रात को करौं पहुंची और स्थानीय पुलिस की सहयोग से लोकेशन के आधार पर जग्गाडीह में छापेमारी कर एक आरोपी को पकड़ा. इसी दौरान अचानक भीड़ ने हमला कर जवान को घायल करते हए दोनों वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और आरोपी को ले भागे. मामले को लेकर करौं थाना में एक मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मधुपुर एसडीपीओ सुमित कुमार लकड़ा, अंचल पुलिस निरीक्षक अवधेश कुमार, करौं थाना प्रभारी विकास पासवान आदि मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की.

क्या कहते हैं एसडीपीओ
एसडीपीओ सुमित कुमार लकड़ा ने कहा कि साइबर अपराधी को पकड़ने महाराष्ट्र की पुलिस पहुंची थी. उसके साथ करौं पुलिस भी आरोपियों के पकड़ने के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना में एक जवान भी घायल हुआ है. इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

ALSO READ: मोहनपुर पुलिस ने बलथर गांव में की छापेमारी, किराना दुकान से भारी मात्रा में विदेशी शराब व गांजा बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें