30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पार्टी का बैंक खाता फ्रीज करने के मुद्दे पर देवघर जिला कांग्रेस कमेटी ने कही ये बात

पार्टी कार्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रो उदय प्रकाश ने कांग्रेस के बैंक खाते को फ्रीज किये जाने के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाये हैं. जिलाध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है.

देवघर. गुरुवार को पार्टी कार्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रो उदय प्रकाश ने कांग्रेस के बैंक खाते को फ्रीज किये जाने के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाये हैं. जिलाध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है. कांग्रेस जैसी बड़ी और पुरानी पार्टी के बैंक खाते फ्रीज कर दिये गये हैं, ताकि लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी पंगु हो जाये. उन्होंने चुनाव आयोग से इस गंभीर मसले पर संज्ञान लेकर कांग्रेस के बैंक खाते से फ्रीज हटाने की मांग की है. जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार के इशारे पर इनकम टैक्स ने विश्व के सबसे लोकतंत्र की बड़ी विपक्षी पार्टी कांग्रेस को आर्थिक रूप से पंगु करने की साजिश रची है. कांग्रेस के सभी अकाउंट फ्रीज कर देना लोकतंत्र को फ्रीज करने की बात है. इस कारण चुनाव संचालन के काम में बाधा आ रही है. प्रेस कांफ्रेंस में जिला प्रवक्ता दिनेश कुमार मंडल, जिला उपाध्यक्ष कुमार विनायक, युवा जिला अध्यक्ष राहुल सिंह, रवि गुप्ता, धर्मेंद्र सिंह, राहुल राज, राजेश कुमार, रवि बर्मा आदि मौजूद थे.

*लोकतंत्र बचाये चुनाव आयोग, बैंक खाते से फ्रीज हटायें: जिलाध्यक्ष

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें