16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : सारठ थाना क्षेत्र के सुखजोरा गांव में छापेमारी के दौरान हुआ था पुलिस पर हमला

देवघर : सारठ थाना क्षेत्र के सुखजोरा गांव में छापेमारी के दौरान हुआ था पुलिस पर हमला

पुलिस टीम एक मकान में छापेमारी के उद्देश्य से घुसी, जहां तीन-चार लड़के साइबर ठगी का काम कर रहे थे. पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे, जिसमें से दो लड़कों को पकड़ कर पूछताछ कर रही थी.

देवघर : सारठ थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखजोरा गांव में पुलिस टीम पर हमला किये जाने के मामले में पुलिस ने सात नामजद व 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व पुलिस पर हमला करने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से ही तिलकधारी मंडल व उसकी पत्नी यशोदा देवी को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि शेष अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुट गयी है. उल्लेखनीय है कि सोमवार को दिन के 12 बजे साइबर अपराधियों की धरपकड़ के लिए साइबर थाना व सारठ थाना की संयुक्त पुलिस टीम सुखजोरा गांव स्थित एक मकान में पहुंची थी.


पुलिस को देखकर भागने लगे

पुलिस टीम एक मकान में छापेमारी के उद्देश्य से घुसी, जहां तीन-चार लड़के साइबर ठगी का काम कर रहे थे. पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे, जिसमें से दो लड़कों को पकड़ कर पूछताछ कर रही थी. घटना से आक्रोशित घरवालों व गांव वालों ने पुलिस पर ही हमला बोल कर दोनों लड़कों को छुड़ाकर भाग गये. उस पुलिस ने उक्त स्थल से तिलकधारी मंडल को गिरफ्तार कर ली, उसे बचाने आयी उसकी पत्नी यशोदा देवी को भी हिरासत में रखकर पूछताछ की. आज उक्त दोनों आरोपियों को पुलिस ने उक्त मामले में न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Also Read: जामताड़ा : साइबर क्राइम से बच्चों को रोकने के लिए शिक्षा विभाग ने की अनोखी पहल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें