20.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : माइक्रो फाइनांस कर्मी से 92350 रुपये की लूट, जानिए पूरा मामला

17 नवंबर को दिनदहाड़े पल्सर सवार तीन अपराधियों ने बंधन बैंक, जसीडीह शाखा के कलेक्शन एजेंट कुंदन कुमार से पिस्टल का भय दिखाकर करीब 20 हजार रुपये लूट लिये थे. घटना के पूर्व कुंदन महिला समूह को दिये गये ऋण की किस्त वसूली कर वह वापस आ रहा था.

देवघर : देवीपुर थाना क्षेत्र में एक माइक्रो फाइनेंस कर्मी से बुधवार की देर शाम पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने 92350 रुपये लूट लिये. घटना को लेकर माइक्रो फाइनांस कर्मी गिरिडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के लताकी गांव निवासी प्रभात कुमार हाजरा ने देवीपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिक्र है कि बुधवार को वह देवीपुर थाना इलाके के गौरीपहरी, टीटीचापर, माधोपुर सहित अन्य गांवों से शाम के करीब पांच बजे कलेक्शन कर वापस जसीडीह ब्रांच लौट रहा था. उसी दौरान लखनुवां टीटीचापर के पास सुनसान इलाके में स्थित एक काली मंडा के पास पल्सर सवार दो बदमाशों ने अचानक उसका जैकेट पकड़कर खींच दिया. इससे प्रभात की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी. कर्मी ने बताया कि विरोध करने पर अचानक एक दूसरी बाइक पर दो युवक आये और सभी बदमाश उसके पॉकेट में रखे 92350 रुपये नकद सहित उसके मोबाइल लूट कर फरार हो गये. बदमाश मुंह पर गमछा लपेटे हुए थे. घटना की जानकारी मिलने पर देवीपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. समाचार लिखे जाने तक पुलिस को इस घटना में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. जानकारी हो कि 17 नवंबर को दिनदहाड़े पल्सर सवार तीन अपराधियों ने बंधन बैंक, जसीडीह शाखा के कलेक्शन एजेंट कुंदन कुमार से पिस्टल का भय दिखाकर करीब 20 हजार रुपये लूट लिये थे. घटना के पूर्व कुंदन महिला समूह को दिये गये ऋण की किस्त वसूली कर वह वापस आ रहा था. उसी दौरान पूर्व से घात लगाये तीन अपराधियों ने पल्सर बाइक से उसका पीछा कर कोकहरा जोरिया के पास रोक लिया था और पिस्टल के बल पर रुपयों से भरे बैग सहित मोबाइल फोन लूट कर फरार हुए थे. इस मामले में भी पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.


शिविर में लगेंगे सभी विभागों के स्टॉल : बीडीओ

देवीपुर बीडीओ विजय राकेश बरला ने गुरुवार को अपने कार्यालय कक्ष में सभी कर्मियों के साथ सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर चर्चा की. 24 नवंबर को प्रखंड के धोबना पंचायत में शुरू हो रहे कार्यक्रम को लेकर सभी विभाग के कर्मियों को निर्देश दिया कि सभी कर्मी शिविर में ईमानदारी पूर्वक कम करें. ताकि आम जनता को किसी भी प्रकार की समस्या न हो. वही बीडीओ ने बताया कि शिविर में सभी विभागों के स्टॉल लगाये जायेंगे, जिसमें अबुआ आवास योजना, बिरसा सिंचाई की उपयोजना, गुरुजी क्रेडिट कार्ड योजना, जाति, आय प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र ,मनरेगा जॉब कार्ड व आम लोगों से जुड़ी योजनाओं का लाभ देने के लिए ग्रामीणों से आवेदन लिए जायेंगे. मौके पर बीपीओ विवेक कुमार, एमओ रोहित कुमार, पंकज कुमार समेत कई लोग मौजूद थे.

Also Read: देवघर : गोड्डा-पाकुड़ रेल लाइन प्रोजेक्ट में आयेगी तेजी, केंद्रीय मंत्री ने दिया आश्वासन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें