15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : हेलमेट न पहनना पड़ा महंगा, तेज रफ्तार से युवक की मौके पर हुई मौत

देवघर : हेलमेट न पहनना पड़ा महंगा, तेज रफ्तार से युवक की मौके पर हुई मौत

पुलिस ने मृत युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया. मृतक अपने पीछे बीमार पत्नी के साथ दो छोटे बच्चों को छोड़ गया है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक परिवार का अकेला कमाऊ सदस्य था. उसकी मौत से परिवार की परेशानियां बढ़ गयी हैं.

देवघर : सारवां थाना क्षेत्र के घाट घर-मोहबदिया मुख्य सड़क पर बिजली पोल से बाइक सवार के टकराने के बाद दुर्घटना में युवक की मौत हो गयी. बाइक सवार की रफ्तार इतनी तेज थी कि युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. युवक की पहचान पहरीडीह गांव निवासी डहरू मांझी ( 28 वर्ष ) के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपने बीमार पत्नी को देखने के लिए पहरीडीह से अपने ससुराल देवीपुर थाना के भसमां गांव जा रहा था. इस दौरान संतुलन बिगड़ने से बिजली पोल से उसकी बाइक टकरा गयी.


घर पर पसरा मातम

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी. वहीं सूचना पर थाना के एसआई उमेश कुमार, बेंजा उरांव, पूर्व मुखिया परशुराम वर्मा, समाजसेवी विक्रम पत्रलेख, दीपक झा आदि मौके पर पहुंचे और सूचना परिजनों की दी, जिसके बाद परिजन भी पहुंचे. पुलिस ने मृत युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया. मृतक अपने पीछे बीमार पत्नी के साथ दो छोटे बच्चों को छोड़ गया है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक परिवार का अकेला कमाऊ सदस्य था. उसकी मौत से परिवार की परेशानियां बढ़ गयी हैं. वहीं टीम बादल के सदस्य दीपक झा, मोहन मांझी, उत्तम झा, अशोक यादव, महेंद्र मंडल ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को पैतृक गांव पहरीडीह भेज दिया. शव के पहुंचते ही गांव में मातम छा गया.

घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

सारठ बाजार प्रखंड क्षेत्र के बामनगामा हेठ टोला गांव निवासी विक्की पोद्दार ( 32 वर्ष ) की रांची के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. मौत की खबर सुन कर पत्नी, मां, पिता समेत परिवार के अन्य लोगों का रो रोकर बुरा हाल है. विक्की शुक्रवार की रात को सारठ-बीरमाटी मुख्य मार्ग पर सिघवाटाड़ गांव स्थित क्रशर के समीप सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर देखकर परिजन रांची ले गये. रांची में इलाज के दौरान मंगलवार की देर रात को उसकी मौत हो गयी.

Also Read: देवघर सड़क हादसा: पुलिस पर हमले में 150 से अधिक पर FIR, 4 गिरफ्तार, ऐसे हो रही है उपद्रवियों की पहचान

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें