28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे अभियंता पर विधवा महिला कर्मचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

मधुपुर : रेलवे के अनुभाग अभियंता राजेंद्र सिंह के खिलाफ उसी के अधीनस्थ कार्यरत 21 वर्षीय विधवा महिला ने जबरन धर-पकड़ व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर इस सबंध में रेलवे थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. महिला कर्मी के अनुसार वह बुधवार को जब कार्यालय पहुंची तो श्री […]

मधुपुर : रेलवे के अनुभाग अभियंता राजेंद्र सिंह के खिलाफ उसी के अधीनस्थ कार्यरत 21 वर्षीय विधवा महिला ने जबरन धर-पकड़ व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर इस सबंध में रेलवे थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. महिला कर्मी के अनुसार वह बुधवार को जब कार्यालय पहुंची तो श्री सिंह ने उन्हें अपने पास बुलाया और गलत नियत से उसे पकड़कर आलिंगन करने लगे.

ये भी पढ़ें… विवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

महिला ने पुलिस के सामने दिये अपने बयान में कहा कि उन्होंने जब इसका विरोध किया तो अभियंता ने उन्‍हें नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी दी और कहा कि अगर इस कार्यालय में काम करना है तो उनके इशारे पर चलना होगा.

महिला ने बताया कि वह किसी तरह बचकर कर वहां से निकली और घटना की जानकारी अपने सहकर्मियों को दी. महिला ने बताया कि उसके पति के आकस्मिक निधन के बाद पिछले साल 7 अप्रैल को उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की थी.

घटना की जानकारी मिलते ही महिला के परिजन व रेलवे यूनियन के पदाधिकारियों ने कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया. मधुपुर रेल थाना में महिला की शिकायत पर अभियंता श्री सिंह के खिलाफ प्राथमिकी थाना कांड संख्या 23/2017 दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में अभियंता के खिलाफ दलित प्रताड़ना का भी आरोप है.

क्या कहते हैं रेल थाना प्रभारी

रेल थाना प्रभारी समशेर अली ने कहा कि पीड़ित महिला कर्मी के बयान पर अभियंता राजेंद्र सिंह के खिलाफ छेड़खानी व दलित प्रताड़ना का मामला दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें