15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर व मधुपुर में होगा 30 सड़कों का निर्माण, मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने की बड़ी घोषणा

देवघर व मधुपुर में होगा 30 सड़कों का निर्माण, मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने की बड़ी घोषणा

मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने कहा कि जल्द ही सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू होगा. सड़क निर्माण कार्यों की प्रशासनिक स्वीकृति मिलने के बाद निविदा की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गयी है.

मधुपुर : प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण सह पर्यटन मंत्री हफीजुल हसन ने कहा कि मधुपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को राज्य सरकार ने दीपावली पर बड़ा तोहफा दिया है. कहा कि मारगोमुंडा, करौं, देवीपुर, मधुपुर व देवघर प्रखंड क्षेत्र की 30 सड़कों का निर्माण करीब 55 करोड़ की लागत से होगा. इसकी स्वीकृति मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत मिल चुकी है. कहा कि जल्द ही सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू होगा. सड़क निर्माण कार्यों की प्रशासनिक स्वीकृति मिलने के बाद निविदा की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गयी है. कहा कि मारगोमुंडा प्रखंड के खरजोरी से बरमसिया पुल तक भाया कानों रोड की विशेष मरम्मत, सालभद्रा से पंदनिया मोड़ भाया ग्रीनजोरी तक, परसिया प्रमोद राय के घर से मारगोमुंडा मुख्य पथ तक, कानों से मारनी होते हुए बदिया तक रोड की विशेष मरम्मत होगी. वहीं करौ प्रखंड के बंसकुपी से बदिया होकर पारोजोरी तक, कल्होड़ मोड़ से बुढ़ीकुरा तक, धनियाडीह पुल से सिरसिया बुढ़ैश्वरी होते हुए नागादरी पंचायत भवन तक, पंचगाड़िया से कोल्डीह रोड, करौं से सालतर, रंगा पीडब्ल्यूडी रोड से कैराकोल तक, कल्होड़ से हरंजा रोड व पथरा से गंजोबारी तक, करौं से सिरसिया, खुरखुरा से भंडारो तक, डुमरतर से गोविंदपुर तक सड़कों की विशेष मरम्मत का काम होगा.


इन सड़को की भी होगी मरम्मत

वहीं अन्य सड़कों में मधुपुर प्रखंड के बिल्ली से लेड़वा हाइस्कूल तक, तिलैयामोड़ से करीपहाड़ी तक, गड़िया से महुआडाबर भाया गांगोमारनी तक, दुर्गापुर से बेल कुकराहा तक, तीनघरा से सुग्गीपहाड़ी तक, देवीपुर प्रखंड के नावाडीह से पहरीडीह भाया अमजोरा तक, जमुनिया भाया रहाबाद, घसको से हथवारी भाया कुबरी तक, जमुआ से दरंगा, दर्दभुरा मोड़ से महुआटांड़ भाया टिटीचापर आईटीआई कॉलेज तक, देवघर प्रखंड के हाटबाजार से महुआटांड़ पंचायत तक, देवघर सदर के तेतरिया से गम्हरिया तक, चांदडीह मुख्य रोड से कसीडीह तक करोड़ों की लागत से सड़क की विशेष मरम्मत होगी.

Also Read: देवघर: बबलू खवाड़े, ब्रजेश राय सहित 13 को समन आयकर विभाग का समन, बेहिसाब संपत्ति का जमा करना होगा साक्ष्य

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें