1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. school reopen update in jharkhand schools open but the guideline is very loud neither social distancing has been followed nor hand sanitized srn

School Reopen Update In Jharkhand :स्कूल खुले, लेकिन गाइडलाइन की उड़ी जमकर धज्जियां, न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ न ही हैंड सैनिटाइज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्कूल खुले, लेकिन गाइडलाइन की उड़ी जमकर धज्जियां
स्कूल खुले, लेकिन गाइडलाइन की उड़ी जमकर धज्जियां
प्रतीकात्मक तस्वीर

School reopen update in chatra, school reopening guidelines in jharkhand इटखोरी : कोरोना की वजह से एक साल से बंद आठवीं व नौवीं की कक्षाएं एक मार्च से शुरू हो गयीं. सोमवार को आठवीं व नौवीं के विद्यार्थी स्कूल पहुंच कर खुश थे. हालांकि कई स्कूलों में कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन नहीं हुआ. इटखोरी बाजार स्थित राजकीय आदर्श मध्य विद्यालय में स्कूल व कक्षा में प्रवेश के दौरान न ही दो गज की दूरी का ख्याल रखा गया और न ही विद्यार्थियों के हाथों को सैनिटाइज किया गया.

इटखोरी मध्य विद्यालय की एक छात्रा ने बताया कि घर से स्कूल पहुंचने के बाद उसे सीधे क्लास रूम में भेज दिया गया. हाथों को सैनिटाइज करने की कोई व्यवस्था नहीं थी. एक अन्य छात्रा की भी यही शिकायत थी.

क्या कहते हैं प्रधानाध्यापक :

इस संबंध में पूछने पर राजकीय आदर्श मध्य विद्यालय इटखोरी के प्रधानाध्यापक अरुण सिंह ने कहा कि जो विद्यार्थी मेरे कार्यालय में आये उनका हैंड सैनिटाइज किया गया है. क्लास रूम को सैनिटाइज करने का कोष नहीं है.

बीइइओ ने कहा :

इस संबंध में बीइइओ अरविंद प्रसाद ने कहा कि जो प्रधानाध्यापक कोरोना की गाइडलाइन का उल्लंघन करेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. हर हाल में विद्यार्थियों का हैंड सैनिटाइज करना है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें