27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

29 जून तक दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने का निर्देश

30 जून से बलपूर्वक अतिक्रमण हटाया जायेगा.

सिमरिया. जिला परिषद ने सिमरिया चौक के समीप अतिक्रमण करने वालों को 29 जून तक का अल्टीमेटम दिया है. अल्टीमेटम जिला परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी शिशिर पंडित ने दिया. वे मंगलवार को दलबल के साथ सिमरिया चौक पहुंचे. उन्होंने दुकानदारों को 29 जून तक अतिक्रमण स्वयं हटा लेने को कहा है. ऐसा नहीं करने पर 30 जून से बलपूर्वक अतिक्रमण हटाया जायेगा. उन्होंने दुकानदारों को अपना एग्रीमेंट पेपर दुकानों में लगाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि सिमरिया चौक पर बस व टेंपो पड़ाव के स्थल को भी चिह्नित किया जा रहा है. मौके पर सीओ धर्मेंद्र दुबे, जिप सदस्य देवनंदन साहू, जिला परिषद के कर्मचारी व पुलिस बल के जवान शामिल थे.

नो इंट्री का उल्लंघन करने पर दो वाहन जब्त

सिमरिया. प्रशासन के निर्देश के बाद भी नो इंट्री का उल्लंघन थमने का नाम नहीं ले रहा है. एसडीओ सन्नी राज ने नो इंट्री का उल्लंघन करते दो वाहनों को पकड़ा. इनमें एक कोयला वाहन व एक भारी वाहन शामिल है. एसडीओ ने दोनों वाहनों को थाना को सौंप दिया. उन्होंने बताया कि दोनों वाहन नो इंट्री के दौरान सिमरिया चौक से गुजर रहे थे, जिन्हें पकड़ा गया. उन्होंने वाहन मालिकों व चालकों को नो इंट्री का पालन सख्ती से करने का निर्देश दिया. नो इंट्री का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें