1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. chatra boi scam fir on three including manager know what is the matter srn

चतरा बीओआई घोटाले के मामले में मैनेजर सहित तीन पर एफआइआर, जानें क्या है मामला

बैंक ऑफ इंडिया शाखा सिमरिया में 54 लाख 43 हजार 394 रुपये के गबन के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मंगलवार की देर शाम थाना में मामला दर्ज किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news: चतरा बीओआई घोटाले के मामले में मैनेजर सहित तीन पर एफआइआर
Jharkhand news: चतरा बीओआई घोटाले के मामले में मैनेजर सहित तीन पर एफआइआर
प्रभात खबर

चतरा : बैंक ऑफ इंडिया शाखा सिमरिया में 54 लाख 43 हजार 394 रुपये के गबन के मामले में तीन लोगों के खिलाफ मंगलवार की देर शाम थाना में मामला दर्ज किया गया. जिसमें पूर्व मैनेजर कन्हाय कुमार, सहायक मैनेजर शमशेरउद्दीन व रोकड़पाल प्यारी बाखला शामिल हैं.

मामला नितेश चंद्रा द्वारा दर्ज कराया गया है. मैनेजर श्री चंद्रा ने कहा है कि ऑफिस एकाउंट से पांच अक्तूबर को 40 लाख रुपये व छह नवंबर को 13 लाख रुपये खाते में हस्तांतरित करने के अलावा एक लाख 43 हजार सिक्कों की हेराफेरी की गयी है.

प्राथमिकी में रोकड़पाल प्यारी बाखला पर मैनेजर के आइडी व पासवार्ड का इस्तेमाल कर रुपये ट्रांसफर करने का आरोप हैं. बताया गया कि शाखा के तत्कालीन अधिकारियों ने कैशियर की मिलीभगत से बैंक की राशि अवैध तरीके से निकाली थी, जिसके आलोक में मामला दर्ज कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें