1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. sail board meeting on may 13 bokaro steel limited and steel authority of india limited employees high expectations likely to seal pending pay revision bokaro steel officers association grj

SAIL बोर्ड की बैठक 13 मई को, BSL व सेलकर्मियों की बढ़ी उम्मीदें, लंबित पे रिवीजन पर मुहर लगने की संभावना

सेल बोर्ड की बैठक 13 मई को होने वाली है. उम्मीद है कि उस दिन सेल प्रबंधन वित्तीय वर्ष 2020 - 21 का प्रॉफिट भी डिक्लेयर करेगा. उसके बाद एनजेसीएस की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई जाएगी. बीएसएल सहित सेलकर्मियों की 4 वर्ष से अधिक समय से लंबित पे रिवीजन पर अंतिम मुहर लगने की संभावना है. इसके साथ अधिकारियों का भी पे रिवीजन मई माह में फाइनल होने की पूरी संभावना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BSL-SAIL News : SAIL बोर्ड की बैठक 13 मई को
BSL-SAIL News : SAIL बोर्ड की बैठक 13 मई को
फाइल फोटो

BSL SAIL News, बोकारो न्यूज (सुनील तिवारी) : सेल बोर्ड की बैठक 13 मई को होने वाली है. उम्मीद है कि उस दिन सेल प्रबंधन वित्तीय वर्ष 2020 - 21 का प्रॉफिट भी डिक्लेयर करेगा. उसके बाद एनजेसीएस की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई जाएगी. बीएसएल सहित सेलकर्मियों की 4 वर्ष से अधिक समय से लंबित पे रिवीजन पर अंतिम मुहर लगने की संभावना है. इसके साथ अधिकारियों का भी पे रिवीजन मई माह में फाइनल होने की पूरी संभावना है.

पिछले दिनों हुई सेल-सेफी की बैठक में सैद्धांतिक रूप से तीन मुद्दों पर सहमति बनी थी. इसमें बचे हुए पीआरपी का भुगतान, फर्निशिंग एलाउंस बढ़ी हुई दर से शुरू करना व मोबाइल खरीदने के लिए पैसे की बढ़ोतरी का भुगतान करना शामिल था. संभावना जताई जा रही है कि पीआरपी व मोबाइल से संबंधित सर्कुलर भी बहुत जल्द जारी होगा.

बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एके सिंह ने कहा कि 13 मई को होने वाली सेल बोर्ड की बैठक में अधिकारियों के पे रिवीजन में 15% एमजीबी और 35% पर्क की मांग डीपीई गाइडलाइन के अनुसार पूरी की जा सकती है. पांच वर्षों से बंद फर्निशिंग एलाउंस की सुविधा बहाल करने के लिए सेल चेयरमैन सोमा मंडल व सेल निदेशक को धन्यवाद. इसके लिए बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन सेफी के साथ मिलकर लंबे समय से प्रयासरत था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें