1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news 2 vehicles collide in kasmar at bokaro 4 people including narayanpur co of jamtara injured co rims referred smj

Jharkhand News: बोकारो के कसमार में 2 वाहनों की टक्कर, जामताड़ा के नारायणपुर सीओ सहित 4 घायल, CO रिम्स रेफर

बोकारो-रामगढ़ NH 23 स्थित कसमार क्षेत्र में दो वाहनों की टक्कर में 4 लोग घायल हो गये. घायलों में जामताड़ा जिला के नारायणपुर अंचल के सीओ प्रदीप कुमार महतो भी घायल हो गये हैं. इनके सिर व चेहरे पर चोट आयी है. चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए इन्हें रिम्स रेफर कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बोकारो-रामगढ़ NH 23 स्थित कसमार क्षेत्र में दो वाहनों के बीच भीषण टक्कर. 4 लोग घायल.
बोकारो-रामगढ़ NH 23 स्थित कसमार क्षेत्र में दो वाहनों के बीच भीषण टक्कर. 4 लोग घायल.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (दीपक सवाल, कसमार, बोकारो) : बोकारो-रामगढ़ NH 23 में सोमवार को बोकारो जिला अंतर्गत कसमार थाना क्षेत्र के दांतू में दो वाहनों की टक्कर में जामताड़ा के नारायणपुर अंचल के सीओ प्रदीप कुमार महतो समेत 4 लोग घायल हो गये. सीओ को इलाज के लिए बोकारो के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया. उनके सिर व चेहरे पर चोट आयी है.

जानकारी के अनुसार, सीओ श्री महतो रांची से अपनी ऑल्टो कार (JH 01 AZ 3278) पर सवार होकर जामताड़ा जिले के नारायणपुर जा रहे थे. इसी बीच दांतू में विपरीत दिशा से आ रही बोलेनो कार (WB 38 AT 4223) के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

हादसे में सीओ प्रदीप कुमार महतो के अलावा बोलेनो में सवार पश्चिम बंगाल के रूपनारायणपुर निवासी चालक प्रदीप कुमार सरदार एवं एक महिला जख्मी हो गयी. घटना की खबर मिलते ही दांतू मुख्य सड़क में लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि महेंद्र सिंह समेत अन्य ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को सदर अस्पताल, बोकारो भेजा. घटना में बोलेनो में सवार एक महिला का पैर भी टूट गया है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए आसनसोल रेफर किया गया है.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही कसमार बीडीओ विजय कुमार, सीओ प्रदीप कुमार शुक्ला, थाना प्रभारी राजेश रंजन एवं एसआई अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को बोकारो सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताया जा रहा है. वहीं, बेहतर इलाज के लिए सीओ श्री महतो को रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें