1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. holi 2021 clash between police and villagers after the death of a child in a road accident in bokaro four policemen injured bermo sdo narrowly escaped grj

सड़क हादसे में बच्चे की मौत के बाद बोकारो में पुलिस व ग्रामीणों के बीच झड़प, चार पुलिसकर्मी घायल, बाल-बाल बचे बेरमो एसडीओ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सड़क हादसे में बच्चे की मौत
Jharkhand News : सड़क हादसे में बच्चे की मौत
प्रभात खबर

Jharkhand News, ‍‍Bokaro News, बोकारो (मुकेश झा) : बोकारो जिले के कसमार थाना अंतर्गत बगदा इलाके में होली की शाम सोमवार को सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गयी. इससे गुस्साये लोगों के साथ पुलिस की झड़प हो गयी. इसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं. कुछ ग्रामीण भी घायल हुए हैं. इस घटना में बेरमो एसडीओ बाल-बाल बच गये. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में हैं. घायलों का इलाज किया जा रहा है.

होली की शाम सोमवार को स्कॉर्पियो ने साइकिल से जा रहे दो बच्चों को कुचल दिया. इसमें एक बच्चे की मौत ही गई. घटना के बाद गुस्साए गांववालों और पुलिस में झड़प हो गयी. इसमें उपायुक्त के सहायक अजित पांडेय समेत पांच पुलिस वाले घायल हो गए. उनको बोकारो जनरल अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ की गयी है. इस घटना में एसडीओ बेरमो अनंत कुमार की पीठ पर भी पत्थर लगा, लेकिन वह बाल-बाल बच गए.

बताया जा रहा है कि कुछ गांव वाले भी घायल हुए हैं. स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए एसडीओ अनंत कुमार और वरीय पुलिस अधिकारी घटनस्थल पर कैंप कर रहे हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डीसी बोकारो के सहायक अजित पांडेय स्कॉर्पियो से जा रहे थे. उनकी गाड़ी काफी स्पीड में थी. उसी दौरान सड़क किनारे एक ही साइकिल पर सवार होकर जा रहे दो भाइयों को स्कार्पियो ने धक्का मार दिया. धक्का मारने के बाद गाड़ी वहीं पलट गयी.

घटना के बाद गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया, जबकि अजित पांडेय गाड़ी में ही फंसे रह गए. इसी बीच गांव वाले आ गए. उन्होंने गाड़ी को घेर लिया और अजित को निकाल कर उनकी पिटाई कर दी. घटना की सूचना पाकर कसमार पुलिस मौके पर पहुंची. जैसे ही पुलिस वालों ने अजित को गांववालों के चंगुल से निकालने का प्रयास किया, लोग और उग्र हो गए, गुस्साई भीड़ ने पुलिसवालों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इसके जवाब में पुलिसवालों ने लाठी चार्ज किया.

एसडीओ ने बताया कि चार पुलिसवाले इस घटना में घायल हो गए हैं. अभी स्थिति नियंत्रण में है. इस घटना के बाद विधायक गोमिया लंबोदर महतो घटनस्थल पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया. उन्होंने कहा कि घटना काफी दुखद है. आपको बता दें कि दुर्घटना में दुर्गा महतो के छोटे पुत्र आशीष कुमार की मौत हो गई है, वहीं बड़े बेटे अनूप की स्थिति भी गंभीर है. वह बीजीएच में भर्ती है. विधायक ने बताया कि घटना तब घटी जब दोनों भाई रंग-अबीर लेने साइकिल से जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें धक्का मार दिया. बगदा गांव में पुलिसकर्मियों पर हुए पथराव में हवलदार जयराम गोस्वामी, तिलक चंद्र महतो गंभीर रूप से घायल हैं. रंजीत कुमार राणा, मनोज बैठा एवं अन्य कई जवान चोटिल हुए हैं. इन सभी का इलाज बीजीएच में चल रहा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें