20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोकारो : तेनुघाट डैम में डूबे दूसरे युवक का शव भी बरामद, परिजनों के चित्कार से गमगीन हुआ माहौल

तेनुघाट : रविवार को तेनुघाट डैम में डूबे रवि राज का शव सोमवार दोपहर लगभग एक बजे तेनुघाट डैम के कॉजवे पुल से निकाला गया. सोमवार की सुबह साढ़े सात बजे से गोताखारों के तीन दल के द्वारा शव की खोजबीन की जा रही थी. बारी-बारी से खेतको से आये गोताखोर दल के 11 सदस्य, […]

तेनुघाट : रविवार को तेनुघाट डैम में डूबे रवि राज का शव सोमवार दोपहर लगभग एक बजे तेनुघाट डैम के कॉजवे पुल से निकाला गया. सोमवार की सुबह साढ़े सात बजे से गोताखारों के तीन दल के द्वारा शव की खोजबीन की जा रही थी. बारी-बारी से खेतको से आये गोताखोर दल के 11 सदस्य, पतकी पंचायत के दस सदस्य और तेनुघाट के लगभग बीस लोगों के द्वारा अलग-अलग जगहों पर शव को खोजा जा रहा था.

अंततः तेनुघाट के स्थानीय लड़कों के द्वारा रवि के शव को खोज कर निकाला गया. जितेंद्र सिंह, राहुल कुमार और विजय भुइंया सहित अन्‍य युवकों द्वारा रवि के शव को निकाला गया. प्रशासन की ओर से अंचल अधिकारी पेटरवार प्रणव अंबष्ठ एवं ओपी प्रभारी यमुना चौधरी, गोमिया थाना प्रभारी विनय कुमार के द्वारा स्थानीय युवकों एवं मदद में लगे सभी गोताखोरों के प्रति आभार जताया गया.

आजसू के डॉ लंबोदर महतो भी रविवार तेनुघाट पहुंचकर गोताखोरों को बुलवाने में अपनी भूमिका निभायी. मालूम हो कि 11 नवंबर दिन रविवार को बोकारो स्टील सिटी से तीन दोस्त आदित्य राठौर, रॉयल राज और रवि राज अपने-अपने घर से बास्केट बॉल खेलने के नाम पर निकले थे. परंतु बास्केट बॉल के मैदान से प्लान बनाकर लगभग 60 किलोमीटर दूर तेनुघाट डैम में नहाने चले गये.

आदित्य राठौर ने नहाने से इंकार कर दिया, लेकिन रॉयल और रवि नहाने के लिए नदी में गये और नियंत्रण खोने से नदी में बह गये. दोनों गहरे पानी में समां गये. एक का शव रविवार को बरामद किया गया तो दूसरे का शव आज बरामद किया गया. शव के निकलते ही रवि राज की मां एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

इन लोगों ने शव तलाशने में की मदद

पतकी पंचायत से कुलदीप कुमार, गणेश मांझी, पप्पू भोक्ता, संजय गुप्ता, बबलू मांझी, विनोद मांझी, महेश कुमार नायक, कुंदन सिंह, दीपक यादव, अघनु मांझी, खेतको पंचायत से मेहताब आलम, अब्दुल करीम, कयामुद्दीन अंसारी, दिल मोहम्मद, बद्री रजा, मुमताज अंसारी, मुमताज साईं, मोहम्मद कमरुल, हसन अंसारी, मनवर आजाद, नियाज अंसारी के अलावा तेनुघाट पंचायत से जितेंद्र कुमार सिंह, मुन्ना सिंह, उदय कुमार यादव, राहुल सिंह, विजय कुमार भुइंया, राजू सिंह, सामर्थ्य झा, सौरभ कुमार झा, देवाशीष कुमार गुप्ता, रंजीत कुमार, अरविंद कुमार गुप्ता, राहुल कुमार, प्रतीक आनंद, राजू प्रसाद, अश्विनी कुमार, पिंटू सिंह, बितन उरांव, बुका उरांव, शुभम कुमार, प्रवीण कुमार गुप्ता, ललन यादव, बादल सिंह ने शव के खोजबीन में अहम भूमिका निभायी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें