21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधानसभा चुनाव 2019 : जदयू की सरकार बनी तो झारखंड में शराबबंदी

बोकारो : झारखंड में जदयू की सरकार बनी तो बिहार के तर्ज पर शराबबंदी होगी. ताकि मानव संसाधन का सही उपयोग किया जा सके. इतना ही नहीं शराब से संबंधित व्यवसाय में जुड़े लोगों को दो साल तक वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में प्रति माह 10 हजार रुपये दिये जायेंगे. इससे रोजगार की समस्या उपन्न […]

बोकारो : झारखंड में जदयू की सरकार बनी तो बिहार के तर्ज पर शराबबंदी होगी. ताकि मानव संसाधन का सही उपयोग किया जा सके. इतना ही नहीं शराब से संबंधित व्यवसाय में जुड़े लोगों को दो साल तक वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में प्रति माह 10 हजार रुपये दिये जायेंगे. इससे रोजगार की समस्या उपन्न न हो. यह बात जदयू सांसद आरसीपी सिंह ने कही. बुधवार को जदयू की जनभावना रैली सेक्टर दो स्थित बकरी बाजार मैदान में हुई.
बतौर मुख्य वक्ता श्री सिंह ने कहा : झारखंड के जनप्रतिनिधियों के पास विजन नहीं है, जबकि नीतीश कुमार सामाजिक न्याय के साथ विकास का काम करते हैं.
सह प्रभारी अरूण सिंह ने कहा : कुछ लोगों का मानना है कि जदयू झारखंड में कुछ नहीं कर पायेगी, उन्हें सोचना चाहिए कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है. प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने कहा : झारखंड में सरकार एक ओर स्कूल बंद करा रही है, दूसरी ओर शराब बेच रही है. ऐसे में जनता की बात कौन करेगा. मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक चौधरी ने भी विचार रखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें