32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो में विधायक आवास के पास कार रोककर की अंधाधुंध फायरिंग, एक घायल

बोकारो : विधायक आवास के बाहर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. पुरानी रंजिश में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया. चास के रहने वाले राजीव कुमार यादव के हाथ में गोली लगी है. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि बोकारो सिटी थाना […]

बोकारो : विधायक आवास के बाहर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. पुरानी रंजिश में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया. चास के रहने वाले राजीव कुमार यादव के हाथ में गोली लगी है. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि बोकारो सिटी थाना अंतर्गत गुरुवार देर रात बोकारो के विधायक के आवास से कुछ ही दूरी पर पुरानी रंजिश में राजीव पर गोलियां चलायी गयीं. हाथ में गोली लगने के बाद राजीव खुद ही बोकारो जेनरल अस्पताल (बीजीएच) पहुंचा. गोली चलाने वालेका नाम मनोज सिंह बताया जा रहा है. बताया जाता है कि राजीव पर मनोज सिंह ने 6 गोलियां चलायीं. मौका-ए-वारदात से पुलिस ने 5 खोखा बरामद किये हैं.

इसे भी पढ़ें

IN PICS : गम में डूबा झारखंड, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को राज्य के कोने-कोने में दी जा रही है श्रद्धांजलि

वाजपेयी ने अलग झारखंड राज्य का सपना किया साकार, छोटे राज्यों के थे पक्षधर

वाजपेयी नहीं होते, तो झारखंड राज्य भी नहीं बनता

राजीव कार से चास स्थित अपने घर जा रहा था. अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार मनोज सिंह ने ओवरटेक कर राजीव की कार रुकवायी. कार रुकने के बाद उसने सामने से एक के बाद एक छह गोलियां फायर कर दी. अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद अपराधियों को लगा राजीव मर गया. इसलिए वह वहां से जल्दी से निकल गये.

पुलिसने बताया कि गोली राजीव के हाथ में लगी और वह खुदहीअस्पतालपहुंच गया. पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी सेक्टर 9 के रहने वाले हैं और किसी पुराने विवाद के चलते राजीव की हत्या की कोशिश कीगयी. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें