27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रकीबुल की शादी:पुलिसवाला चला रहा था गाड़ी, डीएसपी उड़ा रहे थे पैसे

रांची : रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन की शादी में दुल्हे की गाड़ी पुलिसवाला चला रहा था. पुलिस के दो जवान वरदी में रंजीत कोहली के घर में मौजूद थे. दोनों जवानों को नेग के रूप में रंजीत की मां कौशल रानी ने 100-100 रुपये के दो नोट भी दिये थे और कहा था […]

रांची : रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन की शादी में दुल्हे की गाड़ी पुलिसवाला चला रहा था. पुलिस के दो जवान वरदी में रंजीत कोहली के घर में मौजूद थे. दोनों जवानों को नेग के रूप में रंजीत की मां कौशल रानी ने 100-100 रुपये के दो नोट भी दिये थे और कहा था कि रख लो यह दो सौ, दो करोड़ बन जायेगा. पीछे से रंजीत कोहली ने भी कहा था कि दो करोड़ बन जायेगा. दोनों पुलिसकर्मी किसी अधिकारी के बॉडीगार्ड हैं. दोनों का नाम सिद्धनाथ राम और अजय कुमार है. दोनों रंजीत कोहली के आदेश का पालन कर रहे थे.
रंजीत कोहली के कहने पर एक सिपाही उस गाड़ी का चालक बन गया था, जिसेदुल्हा रंजीत कोहली के लिए सजाया गया था. गाड़ी में पिछली सीट पर रंजीत, उसकी मां और एक महिला बैठी थी, जबकि अगली सीट पर पुलिसवाला चालक के रूप में था. आगे की सीट पर बायीं तरफ मेन रोड के एक प्रसिद्ध टेलर के मालिक का बेटा बैठा हुआ था. यह युवक भी रंजीत कोहली का करीबी है. बारात जाने से पहले से वह रंजीत कोहली के फ्लैट पर था. यहां से रेडिशन ब्लू होटल में शादी के दौरान और फिर विदाई के बाद रंजीत कोहली के फ्लैट तक लगातार साथ रहा.
शादी में पैसा उड़ा रहे थे डीएसपी
रंजीत सिंह उर्फ रकीबुल की शादी में गढ़वा स्थित नगर उंटारी के डीएसपी सुरजीत कुमार खूब नाच रहे थे और पैसे भी उड़ा रहे थे. शादी की वीडियो में सुरजीत कुमार के साथ उन्हीं की बैच के एक दूसरे डीएसपी भी हैं. वह भी शादी में डांस कर रहे हैं और लगातार सिटी भी बजा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि रंजीत कोहली ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि उसके संपर्क डीएसपी रैंक के दो दर्जन पुलिस अफसरों से हैं. सभी से डीएसपी सुरजीत के जरिये ही संपर्क बना था. रंजीत कोहली पुलिस अफसरों को पार्टी भी देता था.
शादी के दिन चार मोबाइल रखे हुए था
शादी के दौरान रंजीत कोहली अपने हाथ में लगातार चार मोबाइल फोन रखे हुए था और हर एक-दो मिनट में बातें कर रहा था. बारात निकलने से पहले वह अपने फ्लैट में जब था, तब उसके हाथ में चार मोबाइल फोन थे. जब वह रेडिशन ब्लू होटल में तारा शाहदेव से शादी कर रहा था, तब भी उसके हाथ में चार मोबाइल सेट थे. लगातार उसकी बात मोबाइल पर किसी से हो रही थी. विदायी के बाद घर लौटा, तब भी उसके हाथ में मोबाइल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें