28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झाविमो छोड पूर्व सांसद अजय कुमार कांग्रेस में शामिल

रांची: झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) के जमशेदपुर से पूर्व सांसद डा. अजय कुमार आज कांग्रेस में शामिल हो गये और उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही देश को तोडने वाली ताकतों को समुचित जवाब दे सकती है. जमशेदपुर से झाविमो के पूर्व सांसद पूर्व आईपीएस अधिकारी डा. अजय कुमार ने आज यहां कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय […]

रांची: झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) के जमशेदपुर से पूर्व सांसद डा. अजय कुमार आज कांग्रेस में शामिल हो गये और उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही देश को तोडने वाली ताकतों को समुचित जवाब दे सकती है.

जमशेदपुर से झाविमो के पूर्व सांसद पूर्व आईपीएस अधिकारी डा. अजय कुमार ने आज यहां कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली.

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद कुमार ने कहा कि सिर्फ यही पार्टी देश को तोडने वाली ताकतों का मुकाबला कर सकती है.उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में एक कार्यकर्ता के रुप में शामिल हुए हैं और पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी उसे वह पूरी जिम्मेदारी के साथ निभायेंगे.

इससे पूर्व झाविमो के पांच विधायक टूटकर एक गुट के रुप में केपी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हो चुके हैं.कांग्रेस में कुमार का स्वागत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें