36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू में चाकू से वार कर जीजा और साली की हत्या

हैदरनगर(पलामू) : हैदरनगर के मोहम्मदगंज थाना के सबनवा निवासी शेख सलाउद्दीन के पुत्र एहसान आलम (30) की ससुराल करीमनडीह में ससुराल वालों के सामने चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी. हत्यारा युवक बगल के मोकहर कलां गांव का निवासी है. मृतक के ससुर इसरारूल हक खान उर्फ भोलू खान ने बताया कि दामाद […]

हैदरनगर(पलामू) : हैदरनगर के मोहम्मदगंज थाना के सबनवा निवासी शेख सलाउद्दीन के पुत्र एहसान आलम (30) की ससुराल करीमनडीह में ससुराल वालों के सामने चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी. हत्यारा युवक बगल के मोकहर कलां गांव का निवासी है.

मृतक के ससुर इसरारूल हक खान उर्फ भोलू खान ने बताया कि दामाद एहसान आलम उनके घर आये थे. बताया जाता है कि बगल के गांव मोकहर कलां निवासी तनवीर अंसारी उर्फ राहुल अंसारी घर के लोगों के सामने मृतक की साली राबिया खातून (20) पर चाकू से हमला कर कर दिया. यह देख एहसान आलम साली को बचाने आ गये.

तब हमलावर ने हाफिज एहसान आलम के सीने में चाकू से वार कर फरार हो गया, जिसमें एहसान आलम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. परिवार के लोगों ने एहसान आलम व राबिया खातून को तत्काल हैदरनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाये, जहां चिकित्सक डाॅ अशोक कुमार ने एहसान आलम को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल राबिया को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. सदर अस्पताल से उसे रांची रेफर किया गया. रांची जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

सूचना पाकर हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार और हैदरनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद हैदरनगर अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली. शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेज दिया गया. एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा जो जानकारी दी गयी है, पुलिस उस पर काम कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि तनवीर अंसारी उर्फ राहुल अंसारी सुबह से ही घर के आसपास चक्कर लगा रहा था. इस बीच वह अचानक सबके सामने राबिया को निशाना बनाया. बीच-बचाव करने पर राबिया के बहनोई एहसान आलम के सीने में चाकू उतार दिया, जिससे उनकी मौत हो गयी. परिजन घटना का कारण बताने में असमर्थता जता रहे हैं. पुलिस ने बताया कि घटना का कारण परिजनों के बयान के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.

मुंबई की एक हत्या मामले का भी आरोपी है तनवीर: मोकहर कलां गांव के कुछ ग्रामीणों ने एसडीपीओ विजय कुमार को बताया कि आरोपी तनवीर अंसारी उर्फ राहुल अंसारी मुंबई में एक हत्या के मामले में जेल में था. वह फिलहाल गांव आया है. ग्रामीणों से जानकारी लेने पर उन्होंने बताया कि उनकी जानकारी में कोई कारण नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने बताया कि लड़की पर हमला करने के पीछे क्या वजह हो सकती है, उन्हें नहीं पता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें