34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : D कंपनी के 12 अपराधी सिमडेगा से गिरफ्तार, हथियार भी मिले

रविकांत साहू @ सिमडेगा सिमडेगा पुलिस ने ‘डी’ कंपनी के 12 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी अपराधी बोलबा थाना क्षेत्र से पकड़े गये हैं. ये बरबरी कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक और मुंशी की हत्या करने के इरादे से यहां आये थे. ये लोग कई दिनों से इलाके की रेकी कर रहे थे. इसकी […]

रविकांत साहू @ सिमडेगा

सिमडेगा पुलिस ने ‘डी’ कंपनी के 12 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी अपराधी बोलबा थाना क्षेत्र से पकड़े गये हैं. ये बरबरी कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक और मुंशी की हत्या करने के इरादे से यहां आये थे. ये लोग कई दिनों से इलाके की रेकी कर रहे थे. इसकी सूचना एसपी को पहले ही मिल गयी थी और उन्होंने इनकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया था.

सिमडेगा के एसपी संजीव कुमार को इसकी सूचना मिलगयी. पूर्व सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम का गठन कर इनकी गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. जैसे ही अपराधी बरबरी कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर पहुंचे, पुलिस ने सभी 12 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गये अपराधियों में सुमित डुंगडुंग, रंजीत गौरव, सुदेश माली, रामचंद्र महली, गणेश उरांव, दिनेश गोप, जतरू उरांव, मनीष खान, पवन उरांवऔर छोटू कुमार महतो गुमलाजिलाके रहने वाले हैं, जबकि श्रवण दास एवं बाबू मजूमदार पश्चिम बंगाल के हैं.

एसपी संजीव कुमार ने बताया कि पकड़े गये सभी अपराधी कई मामलों में शामिल रहे हैं. ये सभी पश्चिम बंगाल, झारखंड और बिहार के रहने वाले हैं. इनकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए बहुत बड़ी सफलता है. उन्होंने कहा कि इन गिरफ्तारियों के साथ ही डी कंपनी का इस क्षेत्र से पूरी तरह सफाया हो गया है. कंपनी के सुप्रीमो दीपनारायण सिंह को गिरफ्तार करने की कोशिशें जारी हैं.

छापामारी दल में शामिल जवान

छापामारी दल में डीएसपी नौशाद आलम के अलावा अरविंद कुमार सिंह, बोलबा के थाना प्रभारी रवि शंकर, जलधर तिग्गा, कौशल किशोर सिंह के साथ-साथ SAT-48 एवं जिला बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें