29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह से फोन करके किसने व्यवसायी से मांगी 2 करोड़ की लेवी!

गिरिडीह: नगर थाना क्षेत्र के गद्दी मुहल्ला के व्यवसायी नवीन कुमार जायसवाल को कोई लगातार धमकी दे रहा था. दो करोड़ रुपये की लेवी मांग रहा था. व्यवसायी परेशान था. पुलिस परेशान थी. कौन है वो, जो ऐसी हिमाकत कर रहा है. पुलिस ने उस मोबाईल का लोकेशन खंगालना शुरू किया, जिससे व्यवसायी को फोन […]

गिरिडीह: नगर थाना क्षेत्र के गद्दी मुहल्ला के व्यवसायी नवीन कुमार जायसवाल को कोई लगातार धमकी दे रहा था. दो करोड़ रुपये की लेवी मांग रहा था. व्यवसायी परेशान था. पुलिस परेशान थी. कौन है वो, जो ऐसी हिमाकत कर रहा है. पुलिस ने उस मोबाईल का लोकेशन खंगालना शुरू किया, जिससे व्यवसायी को फोन पर धमकी दी जाती थी. जांच के दौरान पता चला कि यह फोन नंबर गिरिडीह के ही किसी शख्स का है.

बुधवार को नगर थाना में व्यवसायी की शिकायत पर अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस निरीक्षक सह नगर थाना प्रभारी विनय कुमार राम ने पुअनि सोनू कुमार चौधरी को मामले की जांच की जिम्मेवारी सौंपी है. थाना में दर्ज प्राथमिकी में व्यवसायी ने कहा है कि 30 जनवरी की दोपहर एक बजे एक धमकी भरा पत्र दुकान के दरवाजे के सामने गिरा पड़ा था.

इसे भी पढ़ें : पीएलएफआइ ने धनवार विधायक से मांगी 20 लाख की लेवी

पत्र के जरिये व्यवसायी से दो करोड़ रुपये के लेवी की मांग की गयी थी. रुपये नहीं देने पर उसके पुत्र, पुत्री और उसे जान से मारने की धमकी दी गयी थी. इसके बाद फिर पांच फरवरी की सुबह लगभग 10 बजे उनके मोबाइल पर एक कॉल आया और दो करोड़ रुपये की मांग की गयी. कहा गया कि पैसा भेलवाघाटी पहुंचादें. नहीं पहुंचाने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

क्या लिखा है पत्र में

एक सूचना ध्यान से पढ़ें, हमारी मांग है दो करोड़ रुपये. हमारी मांग पूरी करें और नहीं, तो तुम्हारे बेटे को गोली मार देंगे. तुम्हारी पूरी जन्मकुंडली हमारे पास है. अब तुम्हारे परिवार को कोई नहीं बचा सकता है. पुलिस इंस्पेक्टर सह नगर थाना प्रभारी विनय कुमार राम ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला शारारती तत्वों की करतूत लगता है. वैसे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की गयी है. जिस नंबर से व्यवसायी को धमकी दी गयी थी, उसका कॉल डिटेल व लोकेशन निकाला गया है, जो गिरिडीह का है. जल्द ही मामले का उद्भेदन लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें