18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन में घुसपैठ की कौन कर रहा था कोशिश ? यूपी का है शख्स, जानें पूरा मामला

उक्त शख्स को पकड़ने के बाद डायल 112 और थाना पंजोखरा को घटना की सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और थाना पंजोखरा प्रभारी मौके पर पहुंचे. जानें क्या हुआ इसके बाद

भारतीय वायुसेना और हरियाणा पुलिस के अधिकारियों ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो अंबाला एयरफोर्स स्टेशन में सीढ़ी के सहारे दीवार फांदने का प्रयास कर रहा था. खबरों की मानें तो एयरफोर्स अधिकारियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. आपको बता दें कि यह एयरफोर्स स्टेशन अतिसंवेदनशील स्टेशनों में शामिल है जहां पर राफेल लड़ाकू विमान भी तैनात किया गया है. यही वजह है कि यहां पर चौकसी काफी बढ़ाने का काम किया गया है. आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.

दीवार फांद रहा था रामू

पकड़े गये शख्स की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के थाना जमानिया के गांव राजपुर गौरा निवासी आरोपी रामू के रूप में हुई है. थाना पंजोखरा पुलिस ने रामू को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है. पुलिस अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि अंबाला छावनी के गांव धनकौर स्थित एयरफोर्स स्टेशन के पास मंगलवार की मध्य रात्रि को आरोपी एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांदकर प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया. इसके बाद एयरफोर्स सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को पकड़ लिया.

मौके पर तुरंत पहुंची पुलिस

उक्त शख्स को पकड़ने के बाद डायल 112 और थाना पंजोखरा को घटना की सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और थाना पंजोखरा प्रभारी मौके पर पहुंचे. खबरों की मानें तो पुलिस को आरोपी के पास से रस्सी मिली, जिस पर गांठें नजर आ रहीं हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए एयरफोर्स स्टेशन के सुरक्षाकर्मी आरोपी को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गये. आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेने की पुलिस अब तैयारी में जुट गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें