25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IRCTC : गोड्डा से मुंबई जाना अब हुआ आसान, इस दिन से चलेगी ये ट्रेंन

यह ट्रेन गोड्डा से 22311 बनकर तथा लोकमान्य तिलक से 22312 बनकर खुलेगी. इस ट्रेन में 22 डब्बे रहेंगे. ट्रेन सुपरफास्ट है.

गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे की पहल पर गोड्डा से मुंबई जाने के लिए लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के खुलने की रेलवे ने अधिसूचना जारी कर दी है. यह साप्ताहिक ट्रेन गोड्डा से रविवार को खुलेगी, जबकि मुंबई से यह ट्रेन प्रत्येक गुरुवार को रवाना होगी, जो दूसरे दिन गोड्डा पहुंच जाएगी. ट्रेन सुबह 5.30 बजे गोड्डा स्टेशन से रवाना होगी तथा भागलपुर होते हुए लोकमान्य तिलक टर्मिनल जाएगी. गोड्डा से यह ट्रेन खुलकर हंसडीहा, मंदार हिल, बाराहाट, भागलपुर होते हुए जाएगी. मालूम हो कि इस ट्रेन के परिचालन की घोषणा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे द्वारा पहले ही की गयी थी. पिछले दिन गोड्डा दौरे पर आये मालदा डिविजन के डीआरएम ने भी फरवरी के अंतिम महीने में इस ट्रेन के परिचालन होने की संभावना जतायी थी. इसको 29 फरवरी से अमलीजामा पहनाया जा सकेगा. अब यहां के लोगों को कम से कम भागलपुर जाकर इस ट्रेन को नहीं पकडट़ना होगा. अगले सप्ताह रविवार से इस ट्रेन को यहां खोला जाएगा. यह ट्रेन गोड्डा से 22311 बनकर तथा लोकमान्य तिलक से 22312 बनकर खुलेगी. इस ट्रेन में 22 डब्बे रहेंगे. ट्रेन सुपरफास्ट है.

ट्रेन की समय सारिणी

गोड्डा से खुलने का समयगोड्डा से प्रस्थान- सुबह -5.30 बजे

हंसडीहा से – 6.35 बजे मंदार हिल से – 07.01 बजे

बाराहाट से – 07.19 बजे भागलपुर से – 08.55 बजे

मुंबई से खुलने की समय सारिणी

लोकमान्य तिलक से – यह ट्रेन 8 बजकर 05 मिनट पर सुबह खुलेगी जबकि दूसरे दिन यह ट्रेन 20.30 बजे गोड्डा पहुंच जाएगी.

गोड्डा- दुमका पैसेंजर ट्रेंन के समय में बदलाव

01 मार्च से गोड्डा-दुमका पैसेंजर के समय सारिणी में किया गया बदलावगोड्डा-दुमका 03490 पैसेंजर ट्रेन के समय सारिणी में रेलवे द्वारा बदलाव किया गया है. इस ट्रेन को रोजाना गोड्डा से रात 8 बजकर 10 मिनट पर खोला जाता था. इसे अब आने वाले 01 मार्च से रात के 8 बजकर 35 मिनट पर गोड्डा से दुमका के लिये खोला जाएगा. मालदा डिविजन द्वारा जारी की गयी नयी समय सारिणी से अवगत कराया गया है. मालदा डिविजन ने और भी ट्रेनों के समय सारिणी में बदलाव की जानकारी दी है.

Also Read : संताल परगना : गोड्डा में सीमेंट फैक्ट्री खोलेगा अदाणी समूह, 1000 करोड़ का निवेश, 2500 लोगों को रोजगार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें