1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi police busted interstate drug syndicate based in manipur west bengal mtj

दिल्ली पुलिस ने किया इंटरस्टेट ड्रग सिंडिकेट का खुलासा, 20 करोड़ की हेरोइन जब्त

मणिपुर (Manipur) और पश्चिम बंगाल (West Bengal) से इस सिंडिकेट को कंट्रोल किया जा रहा था. डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि इस सिंडिकेट के एक सरगना को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके पास से 20 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन बरामद हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंटरस्टेट ड्रग सिंडिकेट का सदस्य गिरफ्तार
इंटरस्टेट ड्रग सिंडिकेट का सदस्य गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने इंटरस्टेट ड्रग सिंडिकेट (Interstate drugs syndicate) का खुलासा किया है. इनके पास से 20 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन भी जब्त (Heroine Worth Rs 20 Crore Seized) की गयी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) के डीसीपी राजीव रंजन ने रविवार को यह जानकारी मीडिया को दी.

डीसीपी राजीव रंजन (DCP Rajiv Ranjan) ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने इंटरस्टेट ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया है. मणिपुर (Manipur) और पश्चिम बंगाल (West Bengal) से इस सिंडिकेट को कंट्रोल किया जा रहा था. डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि इस सिंडिकेट के एक सरगना को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके पास से 20 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन बरामद हुई है. पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि सिंडिकेट के सदस्य पूर्वोत्तर के राज्यों के अलावा पश्चिम बंगाल, बिहार (Bihar), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) एवं दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में ड्रग्स की सप्लाई किया करते थे. पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है, वह भी संभवत: ड्रग्स की खेप पहुंचाने और उसे दिल्ली-एनसीआर के बाजार में खपाने के लिए ही आया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें