1. home Hindi News
  2. national
  3. punjab police recovered 55kg of opium from a drug smuggler arrested says state dgp iqbal preet singh sahota smb

ड्रग तस्करी के खिलाफ पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 55 किलो अफीम बरामद

Drug Smuggler Arrested In Punjab ड्रग तस्करी के खिलाफ मंगलवार को पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पंजाब पुलिस ने आज जालंधर के करतारपुर कस्बे के पास स्पेशल चेकिंग के दौरान 55 किलो अफीम के साथ एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab Police Recovered 55kg of opium from a Drug Smuggler
Punjab Police Recovered 55kg of opium from a Drug Smuggler
Twitter

Drug Smuggler Arrested In Punjab ड्रग तस्करी के खिलाफ मंगलवार को पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पंजाब पुलिस ने आज जालंधर के करतारपुर कस्बे के पास स्पेशल चेकिंग के दौरान 55 किलो अफीम के साथ एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य के डीजीपी इकबाल प्रीत सिंह सहोटा ने इसकी जानकारी दी है.

डीजीपी इकबाल प्रीत सिंह सहोटा ने बताया कि पंजाब पुलिस ने पीएस करतारपुर में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8सी/61/85 के तहत एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि जालंधर ग्रामीण पुलिस की सीआईए विंग ने नशे के खिलाफ चल रहे विशेष अभियान के तहत करतारपुर-किशनपुरा मार्ग पर नाका लगाया था. इसी दौरान पुलिस को ये बड़ी कामयाबी मिली.

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान अमृतसर के जंडियाला गुरु के युद्धवीर सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह भगोड़ा अपराधी था और एनडीपीएस के विभिन्न मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी. पुलिस ने आरोपी के पास से एक लग्जरी कार भी बरामद की है. चेकिंग के दौरान पुलिस ने युद्धवीर द्वारा चलाई जा रही कार को रोका और उसके पास से 55 किलो अफीम बरामद की. हालांकि, युद्धवीर का साथी पलविंदर सिंह मौके से फरार होने में सफल रहा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें