25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: ‘सर मेरा पति देशी कट्टा रखता है..’ और जफिर मियां दूसरी शादी करके अगले ही दिन बुरे फंस गए…

बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक महिला ने अपने पति की शिकायत पुलिस से की. पुलिस जब महिला के घर आयी तो उसने पति के बारे में ऐसी जानकारी दी कि पुलिस भी हैरान रह गयी..

Bihar News: बिहार के पश्चिमी चंपारण में घरेलू विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस पहुंची तो अवैध हथियार उनके हाथ लग गया. सिकटा निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ उसकी पत्नी ने ही डायल 112 पर शिकायत दर्ज करायी थी. महिला ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था. साथ ही उसने पुलिस को जानकारी दी कि उसके पति ने एक दिन पहले ही दूसरी शादी भी कर ली है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करके लौट ही रही थी कि महिला ने कुछ ऐसी जानकारी पुलिस को दे दी कि सब चौकन्ना रह गए. पुलिस के हाथ एक देशी कट्टा लग गया और अब आरोपित जफिर मियां की मुश्किलें बढ़ गयी है. फिलहाल वो फरार चल रहा है.

पति से परेशान महिला ने पुलिस की मदद ली

पति के मारपीट और उसके सितम ढाहने से तंग एक महिला ने पुलिस की मदद ली है. उसने अपने पति के द्वारा घर में छिपाकर रखे अवैध एक देशी कट्टा को भी पुलिस को सौंप दिया है. पीड़िता पत्नी ने पुलिस को कहा कि इसी हथियार के बल पर उसका पति उसे जान से मारने की धमकी बराबर देता रहता था. हालांकि आरोपित पति फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ALSO READ: PHOTOS: ‘ये नाव नहीं बाइक है…’, सीतामढ़ी में बाढ़ की दस्तक के बाद जान जोखिम में डालकर चल रहे लोग

डायल 112 पर फोन करके पुलिस को बुलाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीटीसी सुभाष कुमार के सरकारी टैब पर झुमका वार्ड नम्बर चार की एक महिला की ओर से शिकायत दर्ज करायी गयी. पीड़िता जफिर मियां की पत्नी हेदातु नेशा (30) है. जिसने पति के द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत 112 पर दर्ज कराई. उसकी सूचना पर डायल 112 की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. पीड़ित महिला से पूरी बात पुलिसकर्मियों ने सुना और महिला को समझा बुझाकर टीम ने थाने पर चलकर एक लिखित आवेदन देने की बात कही.

पति देशी कट्टा रखता है… सुनकर चौंकी पुलिस

पुलिस की टीम महिला को थाने पर आकर आवेदन देने की बात कहकर लौटने लगी. जब 112 की पुलिस टीम वापस आने के लिए निकलने वाली थी तो पीड़ित महिला ने पुलिस को ऐसी जानकारी दी कि वो चौंक गए. महिल ने पुलिस टीम को अपने पति द्वारा घर में एक अवैध हथियार रखने की बात बताई. उसने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले रक्सौल में किसी जगह मेरे पति जफिर मियां दूसरी शादी कर ली है. बताया कि मेरे पांच बच्चे हैं. उसने खर्चा देना भी बंद कर दिया है. बोला कि शादी की बात किसी से कहोगी तो इसी हथियार से गोली मार देंगे. पत्नी के कहने पर पुलिस टीम ने अवैध रूप से रखे देशी कट्टा को जब्त कर लिया है. महिला ने बताया कि मेरे पति पूर्व में भी अवैध हथियार रखने के जुर्म में जेल जा चुके हैं.

आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज

थानाध्यक्ष राज रौशन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अवैध रूप से घर में हथियार छिपाकर रखने के आरोप में जफिर मियां के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. अभियुक्त फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि यह करीब दो साल पहले भी वह आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें