35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Bihar/Crime : हाजीपुर में मछली व्यवसायी को गोली मार कर साढ़े चार लाख लूटे

हाजीपुर:बिहार के हाजीपुर में नगर थाना क्षेत्र के डाकबंगला रोड पर सोमवार की सुबह एक मछली व्यवसायी को गोली मार करअपराधियों ने साढ़े चार लाख रुपये लूट लिये. घटना को एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया. घायल व्यवसायी को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भरती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की […]

हाजीपुर:बिहार के हाजीपुर में नगर थाना क्षेत्र के डाकबंगला रोड पर सोमवार की सुबह एक मछली व्यवसायी को गोली मार करअपराधियों ने साढ़े चार लाख रुपये लूट लिये. घटना को एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया. घायल व्यवसायी को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भरती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शराब पकड़ने गये थानाध्यक्ष पर ताना कट्टा, एक गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक मछली व्यवसायी डाकबंगला रोड स्थित मछली मंडी में जा रहा थे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें अपना निशाना बनाया. मछली मंडी से कुछ दूरी पर ही दोनों अपराधियों ने उन्हें रोक दिया. जब तक वह कुछ समझ पाते एक अपराधी ने व्यवसायी पर गोली चला दी. गोली उनके हाथ में लगी. अपराधी ने उनके पास से बैग लूट लिया और हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये.

घटना को लेकर आक्रोशित व्यवसायियों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. अहले सुबह हुयी घटना की सूचना मिलते ही नगर, सदर और गंगाब्रिज थाने की पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल के समीप से एक पिस्टल, खोखा और एक कारतूस बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें