32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑनर किलिंग : प्रेमिका के घर के पीछे ही प्रेमी की गला घोंट कर दी गयी हत्या, दो समुदायों में फैला तनाव

हाजीपुर : बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के शरमा गांव में गुरुवार को प्रेम-प्रसंग में एक 20 वर्षीय युवक की गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक की पहचान महुआ थाने के ही भागवतपुर तरौड़ा गांव निवासी राम रत्न ठाकुर के पुत्र वीरचंद्र कुमार के रूप में की […]

हाजीपुर : बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के शरमा गांव में गुरुवार को प्रेम-प्रसंग में एक 20 वर्षीय युवक की गला घोंटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक की पहचान महुआ थाने के ही भागवतपुर तरौड़ा गांव निवासी राम रत्न ठाकुर के पुत्र वीरचंद्र कुमार के रूप में की गयी है. वीरचंद की लाश गुरुवार की सुबह शरमा गांव में उसकी प्रेमिका के घर के पीछे मिला है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गये हैं. वहीं, पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका और पिता पिता मो मुमताज को गिरफ्तार कर लिया है. गांव में दो समुदायों के बीच तनाव को देखते हुए वैशाली के जिलाधिकारी रचना पाटिल और पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार भी पहुंच गये हैं.

बताया यह भी जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आने के बाद इलाके में दो समुदायों के बीच में तनाव की स्थिति बनी हुई है. अनहोनी की आशंका के बीच पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कई थानों की पुलिस शरमा गांव मं कैंप कर रही है. वहीं, गांव के लोगों में इस हत्या को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है. बताया यह भी जा रहा है कि शव उठाने पहुंची महुआ पुलिस पर पथराव किया गया है. आक्रोशित लोगों ने प्रेमिका के घर पर जमकर रोड़ेबाजी. घटना के बाद से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महुआ थाना के भागवतपुर तरौड़ा गांव निवासी राम रत्न ठाकुर का बेटा वीरचंद्र बुधवार की रात को शरमा गांव पहुंचा था. गुरुवार के अहले सुबह उसका शव प्रेमिका के घर के पीछे से बरामद किया गया. सूत्रों का यह भी कहना है कि चार दिन पहले भी शरमा गांव की रहने वाली वीरचंद्र की प्रेमिका ने उसे फोन करके अपने पास बुलाया था. आरोप है कि गांव के लोग उसकी इस हरकत पर पहले से नजर बनाये हुए थे. दो समुदायों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला देख गांव में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है.

वहीं, वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार का कहना है कि प्रेम-प्रसंग में हुई इस हत्या की वजह से इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव तो बना हुआ है, लेकिन स्थिति नियंत्रणपूर्ण है. उनका कहना है कि स्थिति पर काबू करने के लिए महुआ थाने के आसपास के अन्य थानों से भी पुलिस बल को शरमा गांव में भेज दिया गया है. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें