28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश के भाषण के बीच लगे ”मोदी-मोदी” के नारे, PM ने उठकर कराया शांत

हाजीपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लंबे समय के बाद आज बिहार के हाजीपुर में एक साथ मंच पर नजर आएं. हालांकि इस दौरान सीएम नीतीश के लिए तब असहज स्थिति पैदा हो गयी जब रेल पुल के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान उनके भाषण के बीच वहां मौजूद कुछ लोग मोदी-माेदी के […]

हाजीपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लंबे समय के बाद आज बिहार के हाजीपुर में एक साथ मंच पर नजर आएं. हालांकि इस दौरान सीएम नीतीश के लिए तब असहज स्थिति पैदा हो गयी जब रेल पुल के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान उनके भाषण के बीच वहां मौजूद कुछ लोग मोदी-माेदी के नारे लगाने लगे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से खुद उठकर भीड़ को शांत कराया.

बिहार में गंगा नदी पर आज दो-दो रेल पुलों का लोकार्पण प्रधानमंत्री के द्वारा किये जाने के अवसर पर नीतीश कुमार ने जैसे पीएम मोदी का स्वागत करते हुए अपना भाषण शुरू किया. वैसे ही भीड़ के बीच सेकुछलोगों ने मोदी-मोदी नारे लगाने शुरू कर दिये. इन सबके बीच सीएम नीतीश ने अपना भाषण जारी रखा, लेकिन नारे लगने बंद नहीं हुए.

इसी बीच पीएम मोदी ने मंच पर बैठे-बैठे लोगों को शांत रहने के लिए इशारा किया. बावजूद लोगों के नहीं मानने पर वे खुद खड़े हो गये और मंच से हाथ हिलाकर लोगों को शांत रहने और बैठ जाने का इशारा किया. इसके बाद भीड़ शांत हो गयी. जदयू प्रवक्ता अजय आलोक नेइसमामले पर प्रतिक्रियादेतेहुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाषण के दौरानपीएममोदी द्वारा लोगों के ‘मोदी-मोदी’ के नारे को रुकवाना एक अच्छा कदमहै.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें