36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैशाली : फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से पांच लाख की लूट

जंदाहा (वैशाली) : जंदाहा थाने के जंदाहा पुरानी बाजार स्थित दुर्गा स्थान के पास स्थित भारत फाइनेंस इंक्लूसिव लिमिटेड कंपनी के कार्यालय से चार अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बना कर पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना के संबंध में कंपनी के कर्मी समस्तीपुर जिले के घाटहो निवासी चंचल कुमार, मुजफ्फरपुर के मीनापुर निवासी उमेश […]

जंदाहा (वैशाली) : जंदाहा थाने के जंदाहा पुरानी बाजार स्थित दुर्गा स्थान के पास स्थित भारत फाइनेंस इंक्लूसिव लिमिटेड कंपनी के कार्यालय से चार अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बना कर पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना के संबंध में कंपनी के कर्मी समस्तीपुर जिले के घाटहो निवासी चंचल कुमार, मुजफ्फरपुर के मीनापुर निवासी उमेश कुमार व छपरा के सुंदरपुर निवासी राजीव रंजन ने बताया कि बुधवार की शाम तीन बजे के करीब दो बाइकों पर सवार चार अपराधी कार्यालय में घुसे. अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर कर्मियों को बंधक बना लिया तथा कार्यालय में रखे पांच लाख रुपये लूट कर भाग गये.

अपराधियों के भागने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई में जुट गयी है.

सीतामढ़ी : व्यवसायी के स्टाफ से चार लाख रुपये लूटे

सीतामढ़ी : इलाहाबाद बैंक परिसर से मंगलवार को बाइक की डिक्की से 4.23 लाख कैश चोरी की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि बुधवार को दोपहर 1.20 बजे बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया. शहर के गांधी चौक के पास बाइक पर सवार दो बदमाशों ने स्टाफ जगदीश प्रसाद से चार लाख रुपये लूट लिये. पीड़ित स्टाफ शहर के कोट बाजार वार्ड नंबर-13 का रहनेवाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें