26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैशाली : 10 दिन पहले अपहृत बच्चा बरामद, तीन गिरफ्तार

अपहरण के बाद 50 हजार में बेच दिया था बच्चे को देसरी (वैशाली) : 10 दिन पहले अपहृत तीन वर्षीय बच्चे को देसरी थाने की पुलिस ने जुड़ावनपुर से बरामद कर लिया और तीन अपहर्ताओं जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी अमोल पंडित, जुड़ावनपुर चकौसन निवासी राम नरेश राम व जुड़ावनपुर पूर्वी पहाड़पुर निवासी शत्रुध्न […]

अपहरण के बाद 50 हजार में बेच दिया था बच्चे को

देसरी (वैशाली) : 10 दिन पहले अपहृत तीन वर्षीय बच्चे को देसरी थाने की पुलिस ने जुड़ावनपुर से बरामद कर लिया और तीन अपहर्ताओं जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी अमोल पंडित, जुड़ावनपुर चकौसन निवासी राम नरेश राम व जुड़ावनपुर पूर्वी पहाड़पुर निवासी शत्रुध्न दास को गिरफ्तार कर लिया. अपहरण के बाद अपहर्ताओं ने बच्चे को 50 हजार रुपये में बेच दिया था.

कोर्ट के आदेश पर बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने समस्तीपुर जिले के महद्दीनगर थाने के हेमनपुर निवासी रामप्रवेश राम की पत्नी रंजू देवी की गमछे से गला दबा कर हत्या का प्रयास किया था. उसे मृत समझ कर अपहर्ता उसके तीन वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार को साथ लेकर भाग गये थे. पीड़िता ने गंगाब्रिज थाने की पुलिस को बयान दिया था.

महिला ने बताया कि छह अगस्त को तीन बजे वह बेटे आर्यन के साथ हेमनपुर से महद्दीनगर बैंक आयी थी. बैंक से निकल कर वह ऑटो से बहन के घर डुमरी जा रही थी, लेकिन टेंपो चालक उसे महनार टेंपो स्टैंड ले आया. वहां बाइक से पहुंचे दो बदमाशों ने दोनों को लेकर हाजीपुर की ओर भाग निकले. रंजू ने बताया कि रास्ते में बदमाशों ने मेरी हत्या का भी प्रयास किया़ इसके बाद बेहोशी की हालत में वहीं छोड़ दिया.

होश आने पर ग्रामीणों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. गंगा ब्रिज थाने की पुलिस ने महिला का बयान लेकर महनार भेज दिया था. लेकिन, महनार पुलिस ने घटनास्थल उनके थाना क्षेत्र में होने से इन्कार कर दिया. इसके बाद देसरी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें