36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर में घुस कर मां-बेटी से दुष्कर्म का प्रयास, कोठा चलाने का आरोप लगाते हुए सिर मुंड़वाया, …जानें पूरा मामला?

गोरौल / हाजीपुर : जिले के भगवानपुर प्रखंड के बिहारी गांव में दबंगों ने डायन कह कर एक महिला के घर में कथित तौर परगलत कार्य की नीयत सेघुस कर महिला और उसकी पुत्री के साथ मारपीट की. साथ ही अपनी मंशा में कामयाब नहीं होने और विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया […]

गोरौल / हाजीपुर : जिले के भगवानपुर प्रखंड के बिहारी गांव में दबंगों ने डायन कह कर एक महिला के घर में कथित तौर परगलत कार्य की नीयत सेघुस कर महिला और उसकी पुत्री के साथ मारपीट की. साथ ही अपनी मंशा में कामयाब नहीं होने और विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया गया. साथ ही हजाम बुला कर मां-बेटी दोनों के सिर को सर मुंड़वा दिया गया. इस संबंध में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, भगवानपुर थाने के बिहारी गांव निवासी मोहम्मद अब्बास की पत्नी शेरूल निशा एवं पुत्री सकीना खातून अपने घर में अकेली रहती हैं. शौहर मो अब्बास भिक्षाटन कर परिवार की गाड़ी खींचते हैं. बुधवार की देर शाम शेरुल निशा अपनी पुत्री के साथ अकेली थी. उसी समय चार-पांच आदमियों ने गलत कार्य करने की नीयत से घर में घुस गया तथा दुष्कर्म करने की कोशिश की. इसका विरोध सकीना एवं शेरूल ने किया. इस पर घर में घुसे लोगों ने मां-बेटी को जमकर पिटाई की तथा हजाम बुलवा कर सिर मुंड़वा दिया.

इस संबंध में सैरुल निशा ने भगवानपुर थाने में आवेदन देते हुए पड़ोस के ही छह लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगायी है. अपने आवेदन में सैरुल निशा ने आरोप लगाया है कि मोहम्मद वकील के पुत्र मोहम्मद शकील अंसारी, मोहम्मद जब्बार महरुम के पुत्र मो मंसूर, मो गफ्फार के पुत्र मो खुर्शीद, मो आशिक के पुत्र मो इस्तखार, मो शमसुल हक, मो शमसुल के पुत्र मो कलीम ने घर मे घुस कर इज्जत लूटने का प्रयास किया. हम मां-बेटी ने विरोध किया, तो इनलोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया और हजाम बुलाकर सिर मुंड़वा दिया. साथ ही गांव के लोगों को कहने लगा कि ये दोनों मां-बेटी कोठा चलाती है, जिससे समाज पर बुरा असर पड़ रहा है.

भगवानपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए कहा कि महिला के साथ अत्याचार हुआ है. वैसे लोगों को कानून छोड़ेगी नहीं. नामजदों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है. भगवानपुर पुलिस ने मामले में संलिप्त वार्ड सदस्य और हजाम को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, वैशाली में मां-बेटी पर हुए अत्याचार पर बिहार की महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्र ने घटना पर कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि घृणित कार्य को करनेवालों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. उन्होने कहा है कि वह जल्द ही वैशाली जायेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें