36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से तीन महिला समेत पांच जख्मी

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में महुआ थाना क्षेत्र की मंगुराही पंचायत में रविवार की रात बारात लगने के दौरान की गयी हर्ष फायरिंग में गोली लगने से तीन महिला समेत पांच लोग जख्मी हो गये. इस घटना के बाद बारात में अफरातफरी मच गयी. आननफानन में सभी को इलाज के लिए महुआ बाजार के […]

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में महुआ थाना क्षेत्र की मंगुराही पंचायत में रविवार की रात बारात लगने के दौरान की गयी हर्ष फायरिंग में गोली लगने से तीन महिला समेत पांच लोग जख्मी हो गये. इस घटना के बाद बारात में अफरातफरी मच गयी. आननफानन में सभी को इलाज के लिए महुआ बाजार के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को पटना रेफर कर दिया गया. हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस के पास शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात मंगुराही पंचायत के करहटीया पहाड़पुर गांव निवासी कृष्ण कुमार सिंह की पुत्री की बारात यूपी के बलिया जिला से आयी थी. बरातियों के आने के बाद उन्हें पहले नाश्ता कराया गया. नाश्ता करने के बाद दरवाजा लगाने की रश्म शुरू की गयी. इसी दौरान गांव के योगी स्थान के समीप किसी राइफल से हवाई फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में सड़क किनारे खड़ा नगीना ठाकुर का पुत्र उमेश ठाकुर, विपिन सिंह की पत्नी सुधा देवी, उपेंद्र सिंह की पत्नी उषा देवी, मदन सिंह की पत्नी अंचल देवी तथा बिदुपुर थाना क्षेत्र के पकौली निवासी विनोद सिंह के पुत्र अमित कुमार गोली लगने से जख्मी हो गये.

इस घटना के बाद बारात में अफरातफरी मच गयी. नाच-गाने व खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से महुआ बाजार के आरती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर केसी विद्यार्थी ने तीन लोगों को पटना रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही महुआ थाना के एसआई बनारस पासवान पुलिस टीम के साथ हॉस्पिटल पहुंच कर जांच में जुट गये.

क्या कहती है पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को जांच के लिए भेजा गया था. इस मामले में अभी तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करायी है. शिकायत मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. (सुनील कुमार सिंह, थानाध्यक्ष महुआ)

ये भी पढ़ें… शौच के लिए घर से निकली 14 वर्षीय नाबालिग से हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें