24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: तेजस्वी ने भरा दंभ, बोले-एक तरफ मैं अकेला, दूसरी तरफ बिहार आ रहे गृहमंत्री-मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री…

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बिहार आगमन से पहले दंभ भरा है. जानिए प्रचार को लेकर भाजपा से किस तरह तुलना किए..

पीएम नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय बिहार दौरे को लेकर सूबे की सियासी गर्मी चढ़ी हुई है. राजद ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया है. लालू यादव और तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और कई सवाल दागे हैं. तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव की लड़ाई में अपनी भूमिका को लेकर दंभ भरा है. तेजस्वी ने कहा कि एक तरफ 34 साल का नौजवान है तो दूसरी तरह मंत्री, मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक बिहार आ रहे हैं.

पीएम मोदी के बिहार दौरे पर तेजस्वी बोले..

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के पटना आगमन से ठीक पहले बयान के जरिए हमला बोला है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीएम मोदी के रोड शो को लेकर कहा कि वो रोड शो करें या एयर शो. वो आठ-दस बार आ चुके हैं लेकिन बिहार को लेकर अपना विजन नहीं बताते. नौकरी के एजेंडे ने उनको रोड पर ला दिया.

ALSO READ: पटना में पीएम मोदी के रोड में गूंजेंगे मंत्र, फूलों की होगी बारिश, सीएम नीतीश कुमार भी रहेंगे साथ

तेजस्वी यादव ने भरा दंभ..

तेजस्वी यादव ने कहा कि 34 साल का एक नौजवान अकेले बिहार में घूम रहा है. 140 से ज्यादा सभा हम कर लिए. उधर से गृह मंत्री, राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा, नितिन गडकरी आ रहे हैं. कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री आ रहे हैं और प्रधानमंत्री तक आ रहे हैं. वो एक दिन में तीन-तीन सभाएं कर रहे हैं.

वो रोड शो करें, हमने जॉब शो किया है..

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री रोड शो करें, हमने तो जॉब शो किया है. प्रधानमंत्री से हम विनम्र आग्रह करते हैं कि आप 8 से 10 बार बिहार आ चुके हैं लेकिन बिहार के लिए आप क्या करेंगे अलग पांच साल वो आप नहीं बताते हैं. बिहार को स्पेशल पैकेज, विशेष राज्य का दर्जा समेत अन्य मांगों की बात तेजस्वी ने की. भाजपा नेताओं के भाषण में मेरे लिए नफरत है. हम मुद्दे की बात करते हैं तो हमें और लालू जी को गाली देते हैं.

पीएम मोदी का दो दिवसीय बिहार दौरा

बता दें कि बिहार में 7 चरणों में मतदान हो रहे हैं. तीन चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. सोमवार को चौथे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. वहीं रविवार को पीएम मोदी पटना आ रहे हैं जहां शाम में वो रोड शो करेंगे. पटना में ही रविवार को पीएम रात्रि विश्राम करेंगे और सोमवार को तीन संसदीय क्षेत्रों में उनकी ताबड़तोड़ चुनावी जनसभाएं होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें