33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिराग पासवान के किस दावे पर तेजस्वी ने दे डाली हाजीपुर से हारने की बधाई? जानिए दोनों के अपने-अपने दावे..

तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान की हार का दावा किया है. जानिए क्या वजह बताकर उन्होंने चिराग को बधाई दी है.

लोकसभा चुनाव 2024 का पांच चरण संपन्न हो चुका है और अगले दो चरणों के मतदान की तैयारी में सत्ता पक्ष और विपक्ष की दलें लगी हुई हैं. वहीं दोनों खेमों के अपने-अपने दावे भी लगातार सामने आ रहे हैं. बिहार में महागठबंधन का दावा है कि भाजपा अब केंद्र में वापस सरकार नहीं बना सकेगी. जबकि एनडीए के नेता 400 पार करने को लेकर आश्वस्त हैं. इस बीच चिराग पासवान ने ऐसा दावा किया कि तेजस्वी यादव ने भी उसपर प्रतिक्रिया दी. चिराग पासवान को हाजीपुर सीट हारने तक की बधाई दे डाली.

चिराग पासवान का दावा

चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत के दौरान दावा किया है कि पांच चरणों में जिस तरह मतदान हुआ है उस हिसाब से 300 से 350 तक के आंकड़े को एनडीए ने पार कर लिया है और बचे हुए दो चरणों के मतदान में एनडीए 400 के आंकड़े को पार कर जाएगी. चिराग ने कहा कि इस बार अगर NDA मिलकर इतिहास में सबसे बड़ी संख्या के साथ केंद्र में सरकार बनाता है तो उसमें किसी को कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए. ग्रेस अपने सबसे कम मत पर अगर जाती है तो उसमें भी किसी को एतराज नहीं होना चाहिए. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के अंदर बौखलाहट भरती जा रही है इसलिए गलत भाषा का इस्तेमाल वो कर रहे हैं.

ALSO READ: तेजस्वी यादव को फेक लग रहा BJP से पवन सिंह का निष्कासन, उपेंद्र कुशवाहा से जोड़कर जतायी ये आशंका..

तेजस्वी यादव का दावा

वहीं चिराग पासवान के दावे का जिक्र करते हुए जब तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया ली गयी तो उन्होंने चिराग पासवान की ही हार का दावा कर दिया. तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान को हार की बधाई तक दे दी. उन्होंने कहा कि चिराग बड़े अंतर से हाजीपुर से हार रहे हैं. इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि कोई मैनेजमेंट नहीं था. पोलिंग बूथ भी नहीं था. बूथ पर उनके ही लोग नहीं थे. तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोग ही चिराग पासवान को हरा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें