34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी यादव को फेक लग रहा BJP से पवन सिंह का निष्कासन, उपेंद्र कुशवाहा से जोड़कर जतायी ये आशंका..

तेजस्वी यादव ने पवन सिंह के खिलाफ भाजपा के द्वारा की गयी कार्रवाई को फेक बताया है. जानिए क्या आशंका जतायी..

भाजपा ने काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी बनकर चुनावी मैदान में उतरे अपने बागी नेता सह भोजपुरी फिल्म जगत के स्टार पवन सिंह पर सख्त कार्रवाई की है और उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पवन सिंह को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आदेश पर पार्टी से निष्कासित किया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी के काराकाट में होने वाली चुनावी जनसभा से ठीक पहले भाजपा ने ये एक्शन लिया है. वहीं बीजेपी की इस कार्रवाई पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

तेजस्वी यादव क्या बोले..

तेजस्वी यादव ने भाजपा के द्वारा काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह के ऊपर की गयी कार्रवाई को भाजपा का मुद्दा बताया. जब मीडिया से उनसे इसपर तेजस्वी की प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने फेक कार्रवाई की आशंका जतायी और कहा कि मुझे लग रहा है कि ये कही न कही उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए भाजपा की साजिश है. इसी वजह से ये फेक कार्रवाई कर रहे हैं.

ALSO READ: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को भाजपा ने पार्टी से निष्कासित किया, उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ चुनाव लड़ने पर हुई कार्रवाई

तेजस्वी यादव ने आशंका जतायी..

तेजस्वी यादव ने यहां तक आशंका जता रहे हैं कि अंदर ही अंदर भाजपा के लोग उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए ये कर रहे होंगे. बता दें कि बीजेपी ने भोजपुरी गायक पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है और इसके पीछे की वजह काराकाट से पवन सिंह का एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ मैदान में उतरना बताया गया है.

पवन सिंह मैदान में उतरी तो दिलचस्प हुई काराकाट की जंग..

गौरतलब है कि भाजपा नेता पवन सिंह बिहार के काराकाट संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा को यहां से उम्मीदवार बनाया है. पवन सिंह के मैदान में उतरने के बाद अब ये हॉट सीट बना हुआ है और यहां की लड़ाई त्रिकोणीय बनने की संभावना जतायी जा रही है. भाजपा ने अब पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ मैदान में उतरने पर पवन सिंह के खिलाफ पार्टी ने ये कार्रवाई की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें