1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. supaul
  5. supaul notorious criminal wanted in triple murder and other cases arrested with katta ksl

Supaul: ट्रिपल मर्डर का वांछित अपराधी कट्टे के साथ गिरफ्तार, खेत जोतवाने आया था बमबम यादव

जिले की जदिया पुलिस ने ट्रिपल मर्डर सहित कई कांडों में वांछित अपराधी को पिलुवाहा पंचायत के दतुआ चौक के समीप कट्टे के साथ गिरफ्तार किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Supaul: गिरफ्तार अपराधी के साथ पुलिस.
Supaul: गिरफ्तार अपराधी के साथ पुलिस.
प्रभात खबर

Supaul: जिले की जदिया पुलिस ने ट्रिपल मर्डर सहित कई कांडों में वांछित अपराधी को पिलुवाहा पंचायत के दतुआ चौक के समीप कट्टे के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधी कुख्यात बमबम यादव का सहयोगी त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी आशीष कुमार यादव बताया जा रहा है.

पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधी को दबोचा

एसडीपीओ ठाकुर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी आशीष कुमार यादव दतुआ में खेत जोतवाने के लिए अपने सहयोगियों के साथ आया है. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आशीष के पास से एक कट्टा, दो जिंदा कारतूस व मोबाइल बरामद किया गया.

कई थानों में दर्ज हैं मामले

पुलिस ने अपराधी की बाइक भी जब्त कर ली है. छापेमारी टीम में पुअनि आगरू बाबू चनका, गृह रक्षक राज किशोर सिंह, जयप्रकाश यादव, सहदेव यादव आदि शामिल थे. गिरफ्तार अपराधी पर विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

गिरफ्तार अपराधी पर दर्ज हैं कई मामले

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के अररिया और मधेपुरा जिले में भी वांछित होने की संभावना है. इन जिलों के थानाध्यक्ष से संपर्क साधा जा रहा है. बताया कि आशीष के पास से जब्त मोबाइल से इनके सहयोगी की भी पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है. बताया कि इसके ऊपर लूट, हत्या, रंगदारी का मामला दर्ज है.

लूट और आर्म्स एक्ट समेत कई मामलों का है आरोपित

एसडीपीओ ठाकुर ने बताया कि त्रिवेणीगंज थाना में इनके विरुद्ध कांड संख्या 431/17 आर्म्स एक्ट, कांड संख्या 140/21 लूट सहित आर्म्स एक्ट, कांड संख्या 313/21 लूट, कांड संख्या 329/21 लूट के दौरान फायरिंग, कांड संख्या 63/22 लूट के दौरान गोली मारकर जख्मी कर देने, पिपरा थाना कांड संख्या 98/21 ट्रिपल हत्या तथा राघोपुर थाना कांड संख्या 220/21 लूट, 225/21 लूट कांड में वांछित है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें