36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुपौल/मधेपुरा : हादसों में दो महिला सहित चार की मौत, 5 लोग जख्मी

सुपौल/मधेपुरा : बिहार के सुपौल व मधेपुरा में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी और पांच लोग जख्मी हो गये. सुपौल के हायाघाट के पास, राघोपुर व प्रतापगंज में एनएच-57 पर हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं मधेपुरा में बस की ठोकर से महिला की मौत […]

सुपौल/मधेपुरा : बिहार के सुपौल व मधेपुरा में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी और पांच लोग जख्मी हो गये. सुपौल के हायाघाट के पास, राघोपुर व प्रतापगंज में एनएच-57 पर हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं मधेपुरा में बस की ठोकर से महिला की मौत हो गयी.

सुपौल के हायाघाट के पास मंगलवार की रात फोरलेन पर एक स्कॉर्पियो ट्रक की चपेट में आ गयी. स्कॉर्पियो पर सवार थाना क्षेत्र के जरैला वार्ड नंबर 07 निवासी मनोज साह के 19 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार की मौत इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जाने के दौरान हो गयी. अनिल अपनी भाभी को जीविका की परीक्षा दिलाने के लिए किराये के स्कॉर्पियो से घर से पटना जा रहा था. घटना में स्कॉर्पियो चालक थाना क्षेत्र के लालपट्टी गांव निवासी शंकर कुमार व अनिल की भाभी सविता देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. उनका उपचार मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

वहीं राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मझौआ चौक के पास एनएच-57 पर हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गयी, वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. एक ट्रक ट्रांसपोर्ट का माल लेकर हरियाणा से सिलीगुड़ी जा रहा था. इसी दौरान राघोपुर थाना क्षेत्र के मझौआ चौक के पास एनएच-57 पर आगे चल रही एक अज्ञात ट्रक को जोरदार टक्कर मार दिया. इससे ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही चालक पतरा उर्फ अमरूद्दीन खान की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि सहचालक मो इकबाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

इधर, प्रतापगंज में एनएच-57 पर सात आरडी पुल के पास दिव्य ज्योति शिव मंदिर के पास बुधवार की शाम अज्ञात वाहन की ठोकर से एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. महिला गोविंदपुर से अपनी बहन के यहां मधुबनी पंचायत जा रही थी. रोड पार करने के दौरान अज्ञात चार पहिया वाहन ने उसे कुचल दिया और वाहन सिमराही की ओर भाग गया.

आक्रोशित लोगों ने किया जाम, बस को किया क्षतिग्रस्त

मधेपुरा प्रतिनिधि के अनुसार जिला मुख्यालय स्थित काॅलेज चौक गोलंबर के पास बुधवार को बाइक सवार तीन लोगों को बस ने ठोकर मार दिया, जिससे बाइक सवार महिला की मौत हो गयी. वहीं दो लोग घायल हो गये. घटना के बाद बस छोड़कर चालक फरार हो गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कॉलेज चौक के पास सड़क जाम कर दिया व बस को क्षतिग्रस्त कर दिया. जाम की सूचना पर कमांडो हेड विपिन कुमार व अन्य पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों से वार्ता कर मामले को शांत करने की कोशिश की. लेकिन, आक्रोशित लोगों ने उनकी एक नहीं सुनी. इसके बाद सदर बीडीओ आर्य गौतम, सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी के वार्ता के बाद लोगों को शांत कराया तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें