28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में बच्चे के विवाद में चचेरे भाई ने पिता-पुत्र को मारी गोली, बच्चे की मौत, पिता हायर सेंटर रेफर

Bihar Crime News: भागलपुर के सुल्तानगंज में बच्चों के विवाद में एक पिता पुत्र को गोली मार दी गयी. बच्चे की मौत हो गयी.

Bihar Crime News: भागलपुर में बच्चों के बीच का विवाद इस कदर गहरा गया कि परिवार के ही सदस्य ने अपने चचेरे भाई और 12 साल के भतीजे पर ताबड‍़तोड़ गोली दाग दी. पिता-पुत्र को गोली लगी और दोनों की स्थिति गंभीर हो गयी. इस बीच बच्चे ने दम तोड़ दिया दिया पिता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. स्थिति नाजुक देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पिता-पुत्र पर चलायी ताबड़तोड़ गोली

जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी पिता राजीव मंडल व उनके 12 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना में बच्चे की मौत हो गयी. जबकि पिता को बेहतर उपचार के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. विवाद के बाद हुई ये घटना गुरुवार देर शाम की है. परिजनों का कहना है कि अपराधियों ने कई राउंड गोली चलायी है.

बच्चों के विवाद में हुई हत्या

जख्मी राजीव मंडल की बहन कविता देवी ने बताया कि शाम में बच्चों के बीच विवाद हुआ था. इस बात को लेकर उनके भाई राजीव मंडल ने विरोध किया था. इसके बाद देर शाम को उसके चचेरे भाई विकास मंडल ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. उसने ताबड़तोड़ गोली चलायी. जिसमें उसके भाई राजीव मंडल और भतीजे को गोली लग गयी. बताया कि राजीव मंडल को छाती के नीचे एक गोली लगी है. जबकि उनके बेटे पीयूष कुमार को जांघ व हाथ में एक-एक गोली लगी थी.

ALSO READ: Bihar Weather: भागलपुर-पूर्णिया में हल्की बारिश के बाद उमस वाली गर्मी, जानिए कैसा रहेगा मौसम..

पिता की हालत गंभीर, पटना रेफर किए गए

वहीं घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल मच गया. पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. स्थानीय लोग व पुलिस की मदद से घायल को उपचार के लिए मायागंज अस्पताल लाया गया. जहां बच्चे की मौत हो गयी. राजीव मंडल की स्थिति नाजुक है. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया.

अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

कविता देवी ने बताया कि विकास मंडल का आपराधिक इतिहास रहा है. महिला ने बताया कि भाई राजीव मंडल का इकलौता पुत्र पीयूष था. सरकारी स्कूल में पांचवीं क्लास में पढ़ाई करता था. उधर, बेटे की मौत से रुपम देवी का रो-रो कर बुरा हाल था. लगातार महिला बहोश हो रही थी. वहीं, सुलतानगंज थाना की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. अपराधियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें