1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. siwan jahrili sharab 3 died in suspicion condition and three other in critical

Bihar News: सिवान में तीन की संदिग्ध मौत, पेट दर्द के बाद अस्पताल में तोड़ा दम, पुलिस बात रही नेचुरल डेथ

बिहार में सिवान के पचरुखी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदिया गांव में अचानक से तीन लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कम्‍प मच गया है. चर्चा है की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है, लेकिन अभी तक किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिवान में तीन की संदिग्ध मौत
सिवान में तीन की संदिग्ध मौत
Prabhat Khabar

बिहार में सिवान के पचरुखी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदिया गांव में अचानक से तीन लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कम्‍प मच गया है. चर्चा है की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है, लेकिन अभी तक किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. मृतक के घरवालें भी शराब से मौत को लेकर इनकार कर रहे हैं.

तीन की हालत नाजुक 

एक साथ एक ही गांव में पेट दर्द व उलटी के बाद तीन लोगों की मौत होने से कई तरह के सवाल उठ रहे है. गांव के कुछ लोगों के अनुसार गांव में कुछ और भी लोग बीमार हैं, जिनमें तीन की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. हालांकि, वह कहां इलाज करवा रहे हैं इसकी जानकारी अभी तक किसी के पास नहीं है.

पेट दर्द के बाद ले जाया गया अस्पताल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव में मंगलवार की देर रात से बुधवार की सुबह तक संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोगों की मौत हो गई. सभी ने रात में कोई पेय पदार्थ पिया था, इसके बाद पेट में दर्द की शिकायत हुई तो सभी को अस्पताल ले जाया गया वहां सभी ने दम तोड़ दिया. मौत के बाद परिवार वालों ने बिना पोस्टमॉर्टम के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया. मृतकों में भीखम राम(60), बिंदा राम(62) और अर्जुन राम(50) शामिल हैं. वो चोरी छिपे श्मशान घाट पहुंचे थे.

जहरीली शराब की चर्चा 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद मृतकों के परिवार वालों ने लिखकर दिया कि इन मौतों के पीछे शराब का हाथ नहीं है. मृतकों में एक बिंदा राम के स्‍वजनों ने लिखा कि वे पहले से टीवी के मरीज थे. ऐसे में सवाल उठता है कि उन्‍हें कैसा टीवी था तथा कहां इलाज चल रहा था. सवाल यह भी है कि क्‍या उनकी कथित बीमारी का पेट दर्द व उलटी से कैसा संबंध था. सबसे बड़ा सवाल यह कि एक गांव में तीन लोगों की संदिग्‍ध मौत व इसके पीछे जहरीली शराब की चर्चा के बावजूद पुलिस ने क्‍या कदम उठाया.

पुलिस ने बताया नेचुरल डेथ 

पचरुखी के हरदिया गांव में 3 लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत की जानकारी पर पचरुखी थाने की पुलिस इनकी मौतों को सामान्य बता रही है. सभी लोगों को पेट दर्द और शरीर में तेज झनझनाहट की शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें