1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. body found in siwan alleging murder on his wife police engaged in investigation asj

सीवान में युवक का शव मिला, गले पर जख्म के निशान, पत्नी पर लगा रहा हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

मंगलवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने लाश देखी, तो इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भी बरामद की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक की पहचान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के कोहरवता गांव निवासी मोहम्मद नुरूलहक के 32 वर्षीय पुत्र कौसर अली के रूप में हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

सीवान. महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिकटिया पंचायत अंतर्गत खानपुरा गांव के अंडा फॉर्म के समीप एक युवक की लाश मिली है. आशंका है कि अपराधियों ने पहले उसे बेरहमी से पीटा, इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है. मंगलवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने लाश देखी, तो इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भी बरामद की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक की पहचान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के कोहरवता गांव निवासी मोहम्मद नुरूलहक के 32 वर्षीय पुत्र कौसर अली के रूप में हुई है.

हत्या करने की आशंका

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही महाराजगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटना में युवक की बेल्ट से गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. बताया जाता है कि मृतक कौशर अली पिछले चार वर्षों से अपने ससुराल में रहकर सिकटिया बाजार में एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलता था.

कौशर अली का शव बरामद

इसके कारण उसकी पत्नी अफरिना खातुन से उसकी नहीं बनती थी. मंगलवार की सुबह गांव के ही अंडा फॉर्म के समीप मृतक कौशर अली का शव बरामद की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इधर, घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिवार वालों को हुई. वह घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव के साथ लिपटकर घोर विलाप करने लगे.

मृतक के परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप

इधर, घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई इरफान अली ने ससुराल वालों पर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है. मृतक के भाई का कहना है कि उनके छोटे भाई कौसर अली के ससुर और उनकी पत्नी साजिश के तहत हत्या की. बता दें कि मृतक के गले व सीने पर गंभीर चोट के निशान है. पुलिस के अनुसार, यह प्रतीत होता है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें