बिहार : सीवान में बरातियों से भरी स्कॉर्पियो पेड़ से टकरायी, एक की मौत, आधा दर्जन युवक घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सीवान : बिहार के सीवान में गुठनी के कोहरवलिया गांव यूपी के भलुअनी थाना क्षेत्र के खिरसा खाड़ गयी बरात से लौटने के दौरान स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. घटना में स्कॉर्पियो में सवार पूर्व सिपाही की घटनास्थल परही मौत हो गयी. वहीं वाहन में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

घटना यूपी के बहरज थाना क्षेत्र के तेलिया कला के समीप घटित हुई. इधर, पूर्व सिपाही की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. गांव में शोक की लहर दौड़ गयी. जानकारी के अनुसार रविवार कि शाम गुठनी के कोहरवलिया निवासी विनोद तिवारी के यहां से उनके भतीजे की बरात यूपी के भलुअनी थानाक्षेत्र के खिरसा खाड़ गयी थी. देर रात बराती खाना खाने के बाद वापस कोहरवलिया लौट रहे थे. अभी वह बरहज थाना क्षेत्र के तेलियाकला गांव के समीप पहुंचे ही थे कि अचानक सामने से आ रहे वाहन से साइड होने के दौरान स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे उतर गयी और पेड़ से जा टकरायी.

इस घटना में स्कार्पियो की पेड़ से भिड़ंत इतनी तेज थी कि आगेका हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था. घटना में वाहन में आगे बैठे सेवानिवृत्त मध्य प्रदेश पुलिस के जवान सह कोहरवलिया गांव निवासी मोतीलाल गोंड की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, वाहन में बैठे आधा दर्जन युवक जिसमें आदित्य ओझा, हैप्पी तिवारी, सन्नी तिवारी, अजय नाथ तिवारी, अभिषेक ठाकुर व बलिराम कानू घायल हो गये. सभी घायलों की उम्र 18 से 20 वर्ष है.

सूचना पर पहुंची मईल थाने की पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए देवरिया सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक मोतीलाल की पत्नी चेरावती देवी का रो-रोकर हाल बुरा हो गया था. मृत को दो बेटे है जो मध्यप्रदेश पुलिस व शिक्षक के पद पर कार्यरत है. वह अपने परिवार सहित रतलाम में ही रहते है.

दुर्घटना के बाद घायलों ने दी पुलिस को सूचना
स्कॉर्पियो पेड़ से टकराने के बाद वाहन में सवार घायलों ने बचने की उम्मीद छोड़ दी थी. जब उनकी आंखें खुली तो वाहन के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था. आगे बैठे पूर्व सैनिक की मौत हो चुकी थी. वहीं, वाहन में सवार आधा दर्जन युवक चोटिल हो गये थे. इसके बाद घायलों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही मईल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. घायल खौफनाक मंजर को याद कर सहम जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें