गला रेतकर इंटर की छात्रा की नृशंस हत्या, कोलकत्ता से परीक्षा देने आयी थी नाना के घर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date



फोटो.31. जांच करते एसडीपीओ जितेंद्र पांडे व एसडीओ संजीव कुमार

सीवान : बिहारके सीवान में हुसैनगंज थाने के माहपुर खजरौनी गांव में शुक्रवार की रात्रि में अपराधियों ने एक इंटर के छात्रा की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी. छात्रा की लाश घर के बगल की गली से परिवार के लोगों ने बरामद किया. छात्रा का नाम रंजना कुमारी है, जो पचरुखी थाने के सुपौली गांव निवासी राजकिशोर पंडित की पुत्री थी. घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीकांत तिवारी मौके पर पहुंचे तथा जांच में जुट गये.

घटना के संबंध में छात्रा के नाना राम लखन पंडित ने बताया कि रंजना अपनी छोटी बहन पूनम के साथ रविवार को कोलकत्ता अपने पिता के पास से इंटर की परीक्षा के देने के लिए आयी थी. उन्होंने बताया कि मकान के दूसरे मंजिल के कमरे में रंजना मेरी बहू तथा पोती के साथ सोयी हुई थी. रात करीब दो बजे मेरी बहू ने देखा की सोफा पर सोई रंजना नहीं है. उसके बाद उसकी खोजबीन शुरू हुई. खोजबीन के दौरान घर के लोगों ने मकान के बगल की गली में रंजना को मृत पाया. वह खून से लथफथ पड़ी थी तथा गर्दन शरीर से करीब अलग था. इसके बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना हुसैनगंज थाने की पुलिस को दिया.

रंजना के नाना ने बताया कि शुक्रवार को दोनों बहनें साथ में पढ़ने के लिए आंदर भी गयी थी. दोनों बहनें इंटर परीक्षा की तैयारी आंदर के किसी कोचिंग से कर रही थी. इस घटना की सूचना मिलते ही सीवान सदर एसडीओ संजीव कुमार व एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल की. पदाधिकारियों ने परिजनों से हत्या के कारणों का पूछताछ किया गया. लेकिन, अभी हत्या के कारण का कोई सुराग नहीं मिला है.

वहीं, पुलिस घटना की जानकारी प्राप्त करने के लिए तह में पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है. पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने कहा कि हत्या का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. उसके अलावे अन्य बिंदुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है. वैज्ञानिक तरीके से जांच के लिए मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें