1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. two men beaten to death by a person who gave information about corona suspects from mumbai seven accused arrested union health minister expressed grief

मुंबई से आये कोरोना संदिग्धों की सूचना देनेवाले युवक को पीट-पीट कर मार डाला, सात आरोपित गिरफ्तार, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने जताया दुख

By Kaushal Kishor
Updated Date
डॉ हर्षवर्धन, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री, भारत सरकार
डॉ हर्षवर्धन, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री, भारत सरकार

पटना : सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मधौलशानी पंचायत के बहरामनगर गांव निवासी बबलू की हत्या के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है दो लोगों ने पीट-पीट कर बबलू को मार डाला. बताया जाता है कि बबलू ने कोरोना सहायता केंद्र को आरोपित परिवार के महाराष्ट्र से आने के संबंध में सूचना दी थी.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने जताया दुख

कोरोना वायरस के संदिग्धों की जानकारी देनेवाले युवक की निर्मम हत्या की सूचना मिलने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा है कि यह बेहद दु:खद है. इस मुश्किल घड़ी में हमें एक समाज के तौर पर एकजुट खड़े होने की जरूरत है. इस पर ही भारतीय समाज का भविष्य निर्भर करता है. अपनी जिम्मेदारियों से पीछे ना हटें.

क्या है मामला?

सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र की मधौलशानी पंचायत के बहरामनगर गांव निवासी बबलू की हत्या के मामले में सात लोगों को नामजद आरोपित किया गया है. हत्या का कारण मुंबई से घर आये ठागा महतो के पुत्र मुन्ना महतो और सुधीर महतो समेत अन्य को कोरोना वायरस के मद्देनजर चिकित्सकों की टीम द्वारा जांच कराया जाना बताया जाता है.

मृतक के भाई गुड्डू कुमार ने अहियापुर मुजफ्फरपुर पुलिस को दिये अपने फर्द बयान में कहा है कि मुंबई से घर आये लोगों के बारे में प्रशासन को टोल फ्री नंबर पर जानकारी देना ही बबलू के मौत का कारण बताया है. आरोपित लोगों में ठागा महतो के पुत्र मुन्ना महतो और सुधीर महतो, भिखारी महतो के पुत्र ठागा महतो, मुन्ना महतो के पुत्र विलास कुमार, जगदीप महतो का पुत्र दीपक महतो और जगदीश महतो का पुत्र मदन महतो शामिल है.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. पुलिस ने मुन्ना महतो और सुधीर महतो समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें